Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 january 2023 abhimanyu will taunt akshara in front of abhinav abhir help abhi YRKKH: अभिनव के सामने अक्षरा की दुखती रग पर हाथ रखेगा अभिमन्यु, अक्षु का हुआ बुरा हाल

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं। सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी में कई बार उतार-चढ़ाव आए हैं। इन दिनों भी सीरियल में दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी बीता रहे हैं और अब हर किसी को अक्षु-अभी के एक होने का इंतजार है। सीरियल के बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि छह साल बाद अक्षरा और अभिमन्यु का आमना-सामना हो गया है। इतना ही नहीं अभिनव, अभी के सामने अक्षु को अपनी पत्नी बताता है। वहीं, सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में और ज्यादा धमाका देखने को मिलेगा। 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने क मिलेगा कि अभिमन्यु अपनी अर्जेंट सर्जरी की वजह से अभिनव के घर डिनर पर आने से मना कर देता है, जिस वजह से अक्षरा भड़क जाती है, लेकिन अभिनव सब कुछ संभाल लेता है और सब मिलकर पार्टी करने लगते हैं। अचानक से अभिमन्यु अपना काम निपटा कर आ जाता है, तब अक्षु-अभी का आमना-सामना होता है।

अक्षरा और अभिमन्यु एक-दूसरे को देखते ही कुछ पल के लिए पुरानी यादों में खो जाते हैं, लेकिन अभिनव की आवाज सुनकर दोनों ही सवाधान हो जाते हैं। इस दौरान अभिनव, अक्षु को अपनी पत्नी बताता है। वहीं, इस मौके पर अक्षरा सीधा रूम में चली जाती है और अभिमन्यु भी घर में लगी सारी फोटो देखने लगता है। 

अभिनव कहता हैं कि आप इस मफलर को पहनकर अच्छे लगते हैं। अभिनव, अभी को बैठने के लिए कहता है। अक्षु अंदर जाकर रोने लगती है। अभिनव, अक्षु को आने के लिए कहता है। अभी कहता है कि कभी-कभी कहने के लिए कुछ नहीं होता। अभिनव कहता हैं कि यह एक गहरी बात है, आप आज चुप हैं। इसे अपना घर और परिवार समझें। वह अक्षु को आने के लिए कहता है। अक्षु, अभी के लिए पानी लाती है। वह उनके पलों को याद करता है। वे एक दूसरे को देखते हैं। अभीर, अभी को वेलकम होम चार्ट दिखाता है। अभी मुस्कुरा देता है। 

अभिनव कहता है की हम आपको यहां हमारे अतिथि के रूप में पाकर धन्य महसूस कर रहे हैं। अभिनव कहता है कि वह अंग्रेजी माध्यम में पढ़ता है, उसे यह ट्रॉफी आपके इंजेक्शन के कारण मिली है। अभिनव कहता है अगर आप उसे आशीर्वाद देते हैं तो वह वास्तव में डॉक्टर बन जाएगा। अभी धन्यवाद और अभीर को आशीर्वाद देता है।

अभीर कहता है मैं डॉ अभीर हूं। अभी कहता है कि तुम्हारा नाम प्यारा है। अभीर का कहना है कि यह मम्मी और पापा के नाम को जोड़कर बनाया गया है। मैं एक लड़का हूं, इसलिए अभीर वरना अगर मैं एक लड़की होती तो अभिरा। अक्षु अपनी ओर से सॉरी कहती है। अभी कहता है ठीक है, मुझे पुरानी बातें याद नहीं हैं। 

अभी कहता है कि जो गलती करता है, अगर वह सॉरी कहता है तो मामला खत्म हो सकता है। जैसा आपने किया क्या हम फिर से शुरू कर सकते हैं। वह उन्हें उपहार देता है। अभिनव पूछता हैं कि यह औपचारिकता क्यों, लोग यहां 5 मिनट में परिवार बन जाते हैं। अभी कहता है हां, अजनबी बनने में वक्त लगता है। अभिनव कहता हैं वाह, आप कविता में बात करते हैं। अक्षरा जी, क्या आप समझे। अक्षु कहती है नहीं। अभी कहता है कि कोशिश करनी चाहिए और समझना चाहिए। 

अक्षु अतीत को याद करती है। अभिनव कहता हैं कि कोई नहीं जानता। वह कहती हैं अक्षरा जी, मैंने अंग्रेजी में बात की। वह कहती है हां, अच्छा। वह रसोई में जाती है। अभिनव, अभी से आप बाहर क्यों जा रहे हो। जाओ हाथ धो लो। अभीर, अभी को ले जाता है। अक्षु का कहना है कि अगर अभीर कुछ कह देगा तो अभिनव कहता है नहीं वे दोस्त बन जाएंगे। अभी चारों ओर देखता है। वह अपने हाथ धोता है। अक्षु सोचती है कि मैं अभिनव की वजह से चुप हूं, यह शाम मेरे लिए कठिन है। 

सीरियल की कहानी में आगे देखने को मिलेगा कि अभी खुद को रोक नहीं पाएगा। डिनर टेबल पर अभिनव अक्षु के खाने की तारीफ करता है, तब अभी गलती से बोल पड़ता है कि उसने पहले भी खाया है। इसी बीच, अभिनव कहता है कि जब इंसान का कोई एक व्यक्ति हाथ छोड़ देता है तो दूसरा व्यक्ति आकर हाथ पकड़ लेता है। इस पर अभिमन्यु कहता है कि कुछ हाथों में सिर्फ लकीरें होती हैं, किसी का हाथ नहीं। इतना ही नहीं, अभी बातों ही बातों में अपने खोए हुए बच्चे की जिक्र भी करता है।

ये भी पढ़ें-

Friday OTT Release: इस हफ्ते OTT पर आएंगी ये फिल्में और सीरीज, लुत्फ उठाने के लिए हो जाएं तैयार

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में हुई महाभारत, इस कंटेस्टेंट्स ने डाला आग में घी

Photos: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत-राधिका की सगाई में सचिन से लेकर अक्षय कुमार तक, इन सितारों ने की शिरकत

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *