wrestlers and Sports Minister Anurag Thakur meeting again today over WFI brijbhushan singh । पहलवानों और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की बातचीत रही बेनतीजा, आज मुलाकात का ‘राउंड-2’

Image Source : PTI
खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ मुलाकात के बाद रेसलर्स

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष और कोचों पर गंभीर आरोप लगाने वाले रेसर्लस और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के बीच कल रात करीब पौने चार घंटे तक चली बातचीत बेनतीजा रही है। कल रात करीब 10 बजे विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया समेत कई रेसलर खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के घर पर डिनर के लिए पहुंचे। इस मौके पर स्पोर्ट्स अथॉरिटी के DG संदीप प्रधान भी मौजूद थे। देर रात करीब दो बजे खिलाड़ी बाहर निकले लेकिन किसी भी खिलाड़ी ने मीडिया से कोई बात नहीं की। दो कारों से निकले एथलीट्स ने अपनी गाड़ियों के शीशे बंद किये हुए थे और मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

आज फिर खेल मंत्री के साथ मुलाकात

आज इन खिलाड़ियों की दोबारा खेल मंत्री के साथ मीटिंग होगी। ये मीटिंग सुबह 8 बजे रखी गई है। इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि सरकार कोई भी कार्रवाई करने से पहले कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को अपनी बात रखने का मौका देगी। कुश्ती महासंघ के पास जवाब देने के लिए शनिवार शाम तक का वक्त है। आज खिलाड़ी जंतर-मंतर पर धरना देंगे या नहीं ये इस बात से तय होगा कि खेल मंत्री के साथ होना वाली बातचीत में क्या तय होता है। 

बृजभूषण सिंह को मिलेगा बात रखने का मौका
सूत्रों से छन छन कर खबरें आती रहीं, लेकिन पुख्ता तौर पर कोई ये बताने को तैयार नहीं हुआ कि आखिर चार घंटे तक क्या बात हुई। केवल इतना पता लग पाया कि खिलाड़ियों और खेल मंत्री के बीच आज फिर से बातचीत होगी, जिसके बाद समाधान निकल सकता है। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने खिलाड़ियों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। सूत्रों के मुताबिक बृजभूषण शरण सिंह को अपनी बात रखने का समय दिया जाएगा। खेल मंत्री ने खिलाड़ियों को कुश्ती संघ के जवाब का इंतज़ार करने को कहा है। बुधवार को कुश्ती महासंघ को जवाब देने के लिए 72 घंटे का समय दिया गया था। कुश्ती महासंघ को 21 जनवरी की शाम तक जवाब देना है। इसका ये भी मतलब निकलता है कि खिलाड़ियों को शनिवार शाम तक इंतज़ार करना पड़ सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *