WFI chief Brij Bhushan Sharan Singh press conference on allegations of wrestlers । WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, रेसलर्स के आरोपों पर देंगे जवाब

Image Source : PTI
रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह

दिल्ली के जंतर-मंतर पर रेसलर्स के प्रदर्शन को लेकर हलचल जारी है। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह आज शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। यूपी के गोंडा में रेसलिंग ट्रेनिंग सेंटर में बृजभूषण शरण सिंह की ये प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। इस बीच आज प्रदर्शनकारी रेसलर्स खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ दोबारा मीटिंग करेंगे। बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और कोचों पर गंभीर आरोप लगाने वाले रेसर्लस और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के बीच करीब पौने चार घंटे तक चली कल की बातचीत बेनतीजा रही।

अनुराग ठाकुर के घर डिनर डिप्लोमेसी


कल रात करीब दस बजे विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया समेत कई रेसलर खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के घर पर डिनर के लिए पहुंचे। इस मौके पर स्पोर्ट्स अथॉरिटी के DG संदीप प्रधान भी मौजूद रहे। देर रात करीब दो बजे खिलाड़ी बाहर निकले लेकिन किसी भी खिलाड़ी ने मीडिया से कोई बात नहीं की। दो कारों से निकले एथलीट्स ने अपनी गाड़ियों के शीशे बंद किये हुए थे और मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। अब आज इन खिलाड़ियों की दोबारा खेल मंत्री के साथ मीटिंग होगी।

बृजभूषण शरण सिंह रखेंगे अपनी बात

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि सरकार कोई भी कार्रवाई करने से पहले कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को अपनी बात रखने का मौका देगी। कुश्ती महासंघ के पास जवाब देने के लिए शनिवार शाम तक का वक्त है। आज खिलाड़ी जंतर मंतर पर धरना देंगे या नहीं ये इस बात से तय होगा कि खेल मंत्री के साथ होना वाली बातचीत में क्या तय होता है। 

पहलवानों को मिला पीटी ऊषा का साथ

इस बीच अब भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी ऊषा भी पहलवानों के मामले में आगे आई हैं। पीटी ऊषा ने आरोप लगाने वाले पहलवानों को बातचीत का न्योता दिया है। पीटी ऊषा ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि वो पहलवानों के आरोपों को लेकर मेंबर्स के साथ बातचीत कर रही हैं। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया है न्याय को सुनिश्चित करने के लिए पूरी जांच की जाएगी।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *