VIDEO: विराट कोहली T20 WC में नए लुक में आएंगे नजर… हार्दिक पंड्या का नया हेयरस्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल

हाइलाइट्स

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है
टीम इंडिया 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में पहला मैच खेलेगी
विराट और हार्दिक पंड्या मैदान पर अलग लुक में दिखाई देंगे

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में मैदान पर नए लुक में नजर आएंगे. कोहली इस समय इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटे हुए हैं. विराट के साथ अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में नए हेयरस्टाइल के साथ दिखेंगे. दोनों खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर नए हेयरकट में फोटो पोस्ट किया है.

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट जॉर्डन ने कोहली और पंड्या को नया हेयरकट (Virat Kohli-Hardik Panday New Hair Style) किया है. दोनों ने अपने अपने इंस्टास्टोरी में जॉर्डन को शुक्रिया अदा किया है. जॉर्डन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कोहली का वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट अपने नए हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विराट कोहली पुराने रंग में लौटे
भारतीय टीम इस समय पर्थ में टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है. टीम इंडिया को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो वॉर्मअप मैच खेलने हैं. पहला मुकाबला भारतीय टीम जीत चुकी है जबकि दूसरा वॉर्मअप मैच गुरुवार (13 अक्टूबर) को खेला जाएगा. विराट कोहली पहले वॉर्मअप मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. कोहली पुराने रंग में लौट आए हैं. एशिया कप 2022 में उन्होंने इंटरनेशनल करियर का 71वां शतक लगाया था.

हार्दिक पंड्या ने नए लुक में फोटो पोस्ट किया है.

विराट कोहली का टी20 वर्ल्ड कप में औसत शानदार
विराट ने टी20 वर्ल्ड कप में 21 मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 845 रन निकले हैं. कोहली ने इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में 76 से ज्यादा के औसत से रन बनाए हैं. दूसरी ओर, हार्दिक पड्या से भी टीम को वर्ल्ड कप में अधिक उम्मीदें हैं. हार्दिक इस समय शानदार लय में हैं. गुजरात टाइटंस को आईपीएल ट्रॉफी दिलाने वाले पंड्या पुराने लय में नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2022 से वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

Tags: Hardik Pandya, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india, Virat Kohli

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *