VIDEO: बाबर आजम ने T20 World Cup से पहले लूट ली महफिल, बोले- ये मुझसे बड़े हैं और…

हाइलाइट्स

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 23 अक्टूबर को
रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर दिया बयान
बाबर आजम ने रोहित शर्मा की जमकर प्रशंसा की

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने बयान से दिल जीत लिया. आईसीसी (ICC) की ओर से शनिवार (15 अक्टूबर) को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों के कप्तानों ने इसमें भाग लिया. टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में यह पहला मौका है जब सभी टीमों के कप्तान एक साथ मंच साझा करते हुए नजर आए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब बाबर आजम से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘ये मेरे से बड़े हैं और मैं इनसे एक्सपीरियंस लेने की कोशिश करता हूं. क्योंकि इन्होंने क्रिकेट के लिए इतना कुछ किया हुआ है. कोशिश करता हूं कि जो चीजें सीखी जाए वह अच्छा है हमारे लिए.’ रोहित और बाबर की बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

यह भी पढ़ें:T20 World Cup में ऑस्ट्रेलिया की तेज पिचों पर बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द बन सकते हैं 5 पेसर

‘T20 वर्ल्ड कप में एक्स-फैक्टर बनेगा SKY’ : रोहित शर्मा ने बांधे सूर्यकुमार की तारीफों के पुल

भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप में भिड़ी थीं
टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें 23 अक्टूबर को आमने सामने होंगी. दोनों टीमों का मौजूदा टी20 विश्व कप में यह पहला मुकाबला होगा. ऐसे में दोनों की कोशिश जीत से शुरुआत करने की होगी. हाइवोल्टेज मुकाबले में दोनों टीमों पर जीत का दबाव होगा. भारत और पाकिस्तान की टीमें हाल में एशिया कप में दो बार आमने सामने हुई थीं जहां दोनों को एक एक मुकाबले में जीत मिली थी.

वर्ल्ड कप का शेड्यूल

रोहित ने बाबर को लेकर दिय यह बयान
इस मौके पर रोहित शर्मा ने कहा, ‘ हम जानते हैं और ये बात अच्छे से समझते भी हैं कि पाकिस्तान से मुकाबला हमारे लिए बड़ा है. लेकिन, इसका ये मतलब नहीं कि हम हर समय उसी की बातें करें. हम लोग आपस में जब भी मिलते हैं जैसे एशिया कप में मिले और यहां मिले तो एक दूसरे का और परिवार का हालचाल पूछा. बस उस चीज के बारे में हम बात करत हैं. मैं जितने भी इनके टीम साथियों से मिला हूं, हमारी यही बातचीत होती रहती है. हमारे पिछले सीनियर भी रहे, वो भी लाइफ से जुड़ी बातें करते थे कि कौन सी गाड़ी खरीदे हो और कौन सी नई गाड़ी खरीदने वाले हो?’

भारत को 15 साल से खिताब का इंतजार
रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम 15 साल के खिताबी सूखे को खत्म करने के इरादे से ऑस्ट्रेलिया पहुंची है. भारत ने साल 2007 में पहला और आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. तब भारत ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में विश्व खिताब अपने नाम किया था.

Tags: Babar Azam, Rohit sharma, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *