VIDEO: बाबर आजम ने मनाया अपना 28वां जन्मदिन, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने गिफ्ट में दिया केक

हाइलाइट्स

बाबर आजम ने मनाया 28वां जन्मदिन
ऑस्ट्रलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने किया केक गिफ्ट
विश्व कप में पाक का पहला मुकाबला भारत से

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) का आगाज रविवार से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा है. लगभग सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी हैं. पाकिस्तान के दिग्गज कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपना 28वां जन्मदिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में मनाया. इस दौरान लगभग सभी टीम के कप्तान वहां मौजूद थे और सभी ने साथ में सेलिब्रेट किया. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने बाबर आजम के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए उन्हें केक गिफ्ट किया.

ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में बाबर आजम अपना जन्मदिन मनाते दिखाई दे रहे हैं. उनके जन्मदिन के अवसर पर ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज और कप्तान एरॉन फिंच ने उन्हें गिफ्ट में केक दिया. इस दौरान वह कई खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

IND vs SL Asia Cup Final Live SCORE: श्रीलंका की बल्लेबाजी शुरू, चमारी-अनुष्का क्रीज पर उतरीं

जन्मदिन के मौके पर बाबर आजम को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और अन्य कप्तानों ने बधाई दी. बता दें कि बाबर आजम पाकिस्तान के इतिहास में सबसे सफल कप्तान में से एक हैं. बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान ने पहली बार भारत को 2021 के टी20 के विश्व कप में 10 विकेट से हराया था.

मेन इन ग्रीन अपने अभियान की शुरुआत टीम इंडिया के खिलाफ पहले मुकाबले से करेगी. दोनों टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भिड़ेगी. इस साल दोनों टीमें एशिया कप में आपस में भिड़ी थी, जहां दोनों टीमों ने 1-1 जीत दर्ज की. भारत फाइनल तक नहीं पहुंच सका था, जबकि पाकिस्तान फाइनल में पहुंचा, लेकिन श्रीलंका से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम अभी शानदार फॉर्म में चल रही है. टीम ने न्यूजीलैंड में हुए ट्राई सीरीज में कीवी टीम को हराकर सीरीज का फाइनल जीता. इस ट्राई सीरीज का हिस्सा बांग्लादेश भी थी.

टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम:  बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), आसिफ अली, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह , शाहीन शाह फरीदी, शान मसूद, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन और मोहम्मद नवाज.

Tags: Aaron Finch, Babar Azam, Rohit sharma, T20 World Cup 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *