VIDEO: फील्डर ने कराई पाकिस्तान की फजीहत… बाबर आजम एंड कंपनी के फील्डिंग की लोग उड़ा रहे खिल्ली

हाइलाइट्स

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टी20 ट्राई सीरीज में लगातार दो मैच जीते
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हालिया फील्डिंग कुछ खास नहीं रही
बाबर एंड कंपनी सीरीज के जरिए टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है

नई दिल्ली. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Tour of New Zealand) इस समय न्यूजीलैंड में टी20 ट्राई सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में मेजबान टीम के अलावा तीसरी टीम बांग्लादेश की है. पाकिस्तान ने सीरीज का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया है. शुरुआती दोनों मैच जीतकर पाकिस्तान की टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. इसके बावजूद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम की खिल्ली उड़ाई जा रही है. इसकी वजह हारिस रऊफ (Haris Rauf) हैं, जिनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है.

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि क्राइस्टचर्च में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें सीरीज के दूसरे मैच में आमने सामने थीं. न्यूजीलैंड की पारी के 10वें ओवर में शादाब खान (Shadab Khan) की गेंद पर डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने लॉन्ग ऑन की ओर एक बड़ा शॉट खेला. हारिस रऊफ वहीं बाउंड्री के नजदीक फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने गेंद को कैच तो लपक लिया, लेकिन इस दौरान उनका एक पैर बाउंड्री के बाहर चला गया. रऊफ को जब तक इसका अहसास होता, तब तक काफी देर हो चुकी थी. कॉनवे के खाते में छह रन जुड़ गए. पाकिस्तानी फील्डर की इस गलती को देख साथी खिलाड़ी सहित कॉमेंटेटर भी हैरान थे.

यह भी पढ़ें:5 खिलाड़ी जो T20 World Cup के सबसे लंबे सिक्स का तोड़ सकते हैं रिकॉर्ड, डेढ़ दशक से अटूट है यह कीर्तिमान

IND v SA: भारत और साउथ अफ्रीका में टक्कर आज…. शिखर धवन एंड कंपनी की नजर सीरीज में बराबरी पर

हारिस रऊफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग पाकिस्तान की टीम का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. रोहित कुमार नाम के एक यूजर ने पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा, ‘ पाकिस्तान के साथ ऐसा पहले से चलते आ रहा है. इन्हें लाइन के बारे में नहीं पता होता है.’ इस यूजर ने उसी फोटो को अपलोड किया था जब पाकिस्तान की टीम 2010 में इंग्लैंड के दौरे पर टेस्ट मैच खेल रही थी. तब आसिफ ने बहुत बड़ी नोबॉल फेंकी थी.

Pakistan cricket team, haris rauf

ओवल नाम के यूजर ने लिखा, ‘ विंटेज पाकिस्तान फील्डिंग.’ हिमांशु पांडे नाम के यूजर ने लिखा, ‘ उन्होंने सोचा कि वह जडेजा हैं. इसी तरह और कई लोगों ने बाबर आजम एंड कंपनी के फील्डिंग की जमकर मजाक उड़ाते हुए दिखे. जहां तक मैच की बात है तो, हारिस ने अपने चार ओवर के कोटे में 28 रन खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाए.

Tags: Babar Azam, Devon Conway, Haris Rauf, Pakistan vs New Zealand

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *