VIDEO: अजब चोर का गजब कारनामा, 2 साथी चोरों के बीच की चोरी, अंडरवियर में ठूंसे रुपये

हाइलाइट्स

बाड़मेर के कोतवाली थाना इलाके का है मामला
18 जनवरी की रात को शराब ठेके में हुई थी चोरी
चोर कार में सवार होकर आए थे और शराब भरकर ले गए

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) में चोरी एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां तीन चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. लेकिन उनमें एक चोर बेहद शातिर था. उसने चोरी के दौरान अपने साथियों को ही चकमा देकर उनके बीच भी चोरी कर डाली. वारदात को अंजाम देते समय उसने कुछ रुपये अपने साथी चोरों से नजरें बचाते हुए अपनी अंडरवियर में डाल लिए. उसके साथी चोरों को तो शायद यह बात पता नहीं चली लेकिन चोर की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बहरहाल चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार चोरी की यह वारदात 18 जनवरी की रात को बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना इलाके में आकाशवाणी के आगे स्थित शराब के ठेके में हुई. वहां से चोर शराब की दुकान का शटर तोड़कर उसमें से नकदी और शराब की बोतलें चुराकर फरार हो गए. शराब की दुकान के संचालक नगेंद्र सिंह का कहना है कि वे रात को दुकान बंद करके घर गए थे. सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान स्थानीय लोगों ने फोन करके बताया कि आपकी दुकान का शटर खुला पड़ा है. इस पर वे मौके पर आकर देखा तो दुकान का शटर टूटा हुआ पड़ा था.

” isDesktop=”true” id=”5256483″ >

आपके शहर से (बाड़मेर)

एक कार में सवार होकर आए थे तीन चोर
ठेका संचालक ने बताया कि दुकान के गल्ले से 2 दिन का कलेक्शन नकदी भी गायब थी. उसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. कोतवाली पुलिस ने दुकान पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी कैमरे में सामने आया कि चोरी की वारदात को अंजाम रात 2 बजे के करीब दिया गया. तीन चोर एक कार में सवार होकर आए थे. उन्होंने दुकान का शटर तोड़ा. उनमें एक चोर दुकान के अंदर घुसा.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की यह हरकत
अंदर घुसा चोर बाहर खड़े अपने साथियों को शराब की बोतलें निकालकर पकड़ाता रहा. उसके बाद उसने गल्ले को खोला. उसके एक साथी वहां खाली कार्टन रख दिया. अंदर घुसा हुआ चोर उसमें नगदी को उसमें डालता. इस दौरान उस चोर ने साथियों से नजरें बचाकर कुछ नगदी अपनी अंडरवियर में डाल ली. उसने ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार किया. इसका उसके बाहर खड़े साथियों को पता नहीं चला. लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी यह हरकत कैद हो गई।

बाड़मेर पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
बहरहाल कोतवाली थाना पुलिस ने शराब दुकानदार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. कोतवाली थाने पुलिस के हेड कांस्टेबल इंद्र सिंह ने बताया कि जल्दी चोरों की तलाश कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. नगदी और शराब बरामद करने के प्रयास तेज किए जाएंगे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Ajab Gajab news, Barmer news, Crime News, Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *