Varanasi:11वीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, सकते में परिजन, बोले- रात तक एकदम ठीक था – Class 11th Student Committed Suicide By Hanging Himself In Varanasi Relatives In Panic

शिवम मौर्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वाराणसी के मंडुवाडीह क्षेत्र के आदर्श नगर कॉलोनी में बीती रात कक्षा 11वीं के छात्र शिवम मौर्या (16) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शिवम  मूलरूप से आजमगढ़ का निवासी था। आदर्श नगर कॉलोनी में अपने बड़े पिता श्याम मुरारी मौर्य  के मकान में रहकर कोचिंग करता था। घटना से परिजन सकते में हैं। उन्होंने कहा कि रात तक सबकुछ ठीक था। पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि शिवम ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया।

ग्राम बछवल थाना मेहनगर आजमगढ़ निवासी मृतक शिवम अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके दो भाई प्रयागराज में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहें है। शिवम की पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मां इंदुमती देवी गांव में ही रहकर सिला-कढ़ाई का काम करती हैं।

परिजनों ने बताया कि शिवम मेहनगर स्थित एक स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र था। कोचिंग के लिए वो यहां उनके पास रहता था। शुक्रवार रात तक सबकुछ ठीक था। खाना-पीना के बाद सभी सोने चले गए। रात में किसी समय शिवम मकान के तीसरी मंजिल पर सीढ़ी के समीप पाइप से गमछा बांधकर फांसी लगा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *