Varanasi:वैदिक सनातन संघ के प्रमुख जितेंद्र बिसेन पर केस दर्ज, नोएडा में फ्लैट के नाम पर लाखों हड़पने का आरोप – Case Filed Against Sanatan Sangh Chief Jitendra Singh Bisen Grabbing Lakhs In Name Of Flat In Noida

पत्नी किरण सिंह के साथ जितेंद्र सिंह बिसेन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वाराणसी के बहुचर्चित ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में वादी महिलाओं में राखी सिंह के पैरोकार विश्व वैदिक सनातन संघ के प्रमुख जितेंद्र सिंह विसेन और वादिनी लक्ष्मी देवी के पति व पैरोकार डॉ. सोहन लाल आर्य की अंदरुनी कलह अब खुल कर सामने आ गई है। सोहन लाल आर्य ने जितेंद्र सिंह विसेन पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर उन्होंने लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

डॉ. सोहन लाल आर्य के मुताबिक, जितेंद्र सिंह बिसेन ने नोएडा के एक अपार्टमेंट में फ्लैट दिलाने के नाम बतौर एडवांस तीन लाख रुपये लिए। फिर अलग-अलग तिथि पर एक लाख और दो लाख रुपए अपने खाते पर मंगवाए। इतना ही नहीं तीन लाख रुपए धोखा देकर कूटरचित तरीके से गबन कर लिया।

सोहन लाल आर्य ने कहा कि पैसे लेने के एक साल बाद भी जितेंद्र सिंह बिसेन ने फ्लैट बुक नहीं कराया। और ना ही पैसे वापस किए। उन्होंने आरोप लगाया कि पैसे वापस मांगने पर जितेंद्र सिंह बिसेन  ने लौटाने से साफ इनकार किया और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *