Uttar Pradesh Pitbull attacked another girl in Ghaziabad society injured । थमने का नाम नहीं ले रहा पिटबुल का आतंक! गाजियाबाद की सोसायटी में एक और बच्ची को किया घायल

Image Source : INDIA TV
Pitbull attacked another girl in Ghaziabad society

Highlights

  • सोसायटी में खेल रही थी बच्ची
  • मैक्स हॉस्पिटल में कराया गया इलाज
  • सोसायटी के लोग भी घबराए हुए हैं

Uttar Pradesh: देश में पिटबुल डॉग का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन कहीं न कहीं से डॉग के काटने की खबर आती रहती है। ऐसा ही एक मामला यूपी के गाजियाबाद से आया है। जहां एक बार फिर पिटबुल कुत्ते का आतंक देखने को मिला है। बच्ची शाम को अपने छोटे कुत्ते को सोसायटी में टहलाने के लिए लेकर गई थी। तभी वहां पर घूम रहे एक पिटबुल डॉग ने बच्ची पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पिटबुल डॉग के मालिक पर FIR दर्ज कर लिया है।

सोसायटी में खेल रही थी बच्ची

मिली जानकारी के अनुसार, रामप्रस्थ ग्रीन कैम्पस की सिविटेक सोसायटी में बीते बुधवार की शाम को 11 साल की बच्ची तनिष्का खेल रही थी और इसी दौरान कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची को पिटबुल कुत्ते ने दोनों पैरों में काट लिया। बच्ची शाम को अपने छोटे कुत्ते को सोसाइटी में टहलाने के लिए लेकर गई थी, जहां घूम रहे पिटबुल ने बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची की मां रुचि अग्रवाल के मुताबिक पिटबुल उसके मालिक की लापरवाही की वजह फ्लैट से बाहर आ गया था।

मैक्स हॉस्पिटल में कराया गया इलाज

बच्ची को इलाज के लिए मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया जहां इलाज के बाद उसे हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई। तनिष्का के दोनों पैरों में पिटबुल ने काटा हैं और बच्ची के पैर पर कुत्ते के काटने के निशान भी हैं। पीड़ित बच्ची क्लास 6 की स्टूडेंट है और घटना के बाद से बहुत डरी हुई है। वहीं, इस घटना से सोसायटी के लोग भी घबराए हुए हैं। घटना को लेकर बच्ची का परिवार काफी नाराज है। उनका कहना है कि सोसायटी में पिटबुल जैसे खतरनाक डॉग नहीं पालने चाहिए। वहीं पीड़ित बच्ची के परिवार ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है जिसके बाद केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कई अन्य मामले भी आ रहे सामने 

गौरतलब है कि गाजियाबाद में पिटबुल डॉग द्वारा काटे जाने के कई मामले बीते कुछ दिनों में सामने आ चुके हैं। ऐसे ही एक मामला इंदिरापुरम के सिविटेक सोसायटी का है जहां एक पिटबुल डॉग ने 11 साल की बच्ची को हमला कर लहूलुहान कर दिया है। बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा है। वहीं अभी हाल ही के एक अन्य मामले में पिटबुल कुत्ते ने लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला की जान ले ली थी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *