Uttar Pradesh An SDO suspended in UP did objectionable post against PM and CM । यूपी में एक एसडीओ सस्पेंड, पीएम और सीएम के खिलाफ किया था आपत्तिजनक पोस्ट

Image Source : INDIA TV
Representational Image

Highlights

  • मुख्तार अंसारी की तारीफ भी की थी
  • जांच के दौरान SDO के खिलाफ लगाए गए आरोप सही पाए गए।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में बिजली विभाग के एक उप-मंडल अधिकारी (एसडीओ) को उपभोक्ताओं के साथ कथित दुर्व्यवहार और सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक संदेश पोस्ट करने के बाद अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

मुख्तार अंसारी की तारीफ भी की थी

एसडीओ राधाकृष्ण राव ने अपने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में जेल में बंद गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की तारीफ भी की थी। कार्यकारी अभियंता (विद्युत वितरण मंडल 1, मऊ) अभिनव तिवारी के अनुसार, “राव के खिलाफ उपभोक्ताओं के साथ दुर्व्यवहार की कई शिकायतें पूर्वाचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के प्रबंध निदेशक (एमडी) को भेजी गई थीं। प्रारंभिक जांच के दौरान। उनके खिलाफ लगाए गए आरोप सही पाए गए।

PM और CM के खिलाफ कई पोस्ट किए थे अपलोड

यह पाया गया कि 2018-19 में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य मंत्रियों के खिलाफ कई पोस्ट भी अपलोड किए थे।” तिवारी ने कहा कि शुरुआती जांच रिपोर्ट के आधार पर एसडीओ को पीवीवीएनएल के एमडी ने अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ आगे की जांच जारी रहेगी।

राव के खिलाफ बिजली अधिकारियों की जांच में शामिल सोशल मीडिया पोस्ट में नोटबंदी जैसे मुद्दों पर प्रधानमंत्री को निशाना बनाने और अन्य मुद्दों के अलावा जिलों और स्थानों के नाम बदलने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की आलोचना करने वाले कई पोस्ट शामिल थे। उन्होंने अन्य मंत्रियों और विशेष जातियों को भी निशाना बनाया था, जबकि उनके सोशल मीडिया पोस्ट से यह भी पता चला था कि वह मुख्तार अंसारी से प्रभावित थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *