Uppsc :तीन विभागों में 14 पदों पर होगी भर्ती, यूपीपीएससी ने पहली बार दी संभावित साक्षात्कार की सूचना – Recruitment Will Be Done On 14 Posts In Three Departments, Uppsc Gave Information About Possible Interv

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी)
– फोटो : Social media

विस्तार

चिकित्सा शिक्षा, प्राविधिक शिक्षा और वन एव वन्य जीव विभाग में 14 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू जनवरी के अंत में संभावित है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने अपनी वेबसाइट पर पहली बार इस प्रकार की सूचना जारी की है।

आयोग की नई वेबसाइट शुरू होने के बाद अभ्यर्थियाें की सुविधा के लिए तमाम नई व्यवस्थाएं लागू की गईं हैं। नई वेबसाइट के माध्यम से अभ्यर्थियों को अब विज्ञापन जारी होने के 15 दिन पहले इसकी सूचना दे दी जा रही है। इसी कड़ी में आयोग ने एक और व्यवस्था लागू की है, जिसके तहत अभ्यर्थियों को अब संभावित साक्षात्कार की सूचना दिए जाने की व्यवस्था भी लागू कर दी गई है।

आयोग के अनुभाग अधिकारी की ओर से जारी की गई सूचना के अनुसार चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर सामान्य मेडिसिन के तीन, असिस्टेंट प्रोफेसर ब्लड बैंक के दो, प्राविधिक शिक्षा विभाग में कर्मशाला अनुदेशक मशीन शाप के सात और वन एवं वन्य जीव विभाग में सांख्यिकीय अधिकारी के दो पदों भर्ती होनी है, जिनका साक्षात्कार जनवरी 2023 के अंत तक संभावित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *