Upcoming Twist: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Anupamaa Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Imlie Kumkum Bhagya naagin 6 सई और पत्रलेखा के बीच फिर होगी इस बात पर अनबन, अनुज के वन नाइट स्टैंड ने मचाया हंगामा!

Image Source : UPCOMING TWIST IN TV SERIALS
Upcoming Twist in TV Serials

Upcoming Twist in TV Serials: टीवी पर इन दिनों ‘अनुपमा’ से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार में’ जैसे कई सीरियल्स खूब धूम मचा रहे हैं। आए दिन इन टीवी शो में ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। इन शो ने टीआरपी लिस्ट में तो गदर मचा के रखी हुई है। नए साल के साथ-साथ इन टीवी शो में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं। जहां ‘अनुपमा’ में जल्द ही अनुज का पास्ट खुलने वाला है तो वहीं विनायक के बारे में पता चलते ही पत्रलेखा उसे लेकर फरार हो जाएगी। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और अभिमन्यु फिर से टकराएंगे। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी के टॉप शो में आने वाले मोड़ पर-

अनुपमा (Anupama)

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में जल्द ही दिखाया जाएगा कि अनुपमा की जिंदगी पर बा की बद्दुआ का असर होगा। दरअसल, शो में माया एंट्री होगी, माया का पास्ट अनुज से भी जुड़ा होगा। खबरों के मुताबिक, अनुपमा के सामने अनुज के वन नाइट स्टैंड का सच भी आएगा। 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
‘गुम है किसी के प्यार में’ में जल्द ही दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा को पता चल जाएगा कि विनायक सई का बेटा है, लेकिन पत्रलेखा, विनायक को चुराकर फरार हो जाएगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु फिर से किसी काम से कसौली में रुक जाएगा और दोबारा अक्षरा से टकराएगा। इसके अलावा एक खबर यह भी आ रही है कि अक्षरा के बेटे अभीर दिल से जुड़ी बीमारी का शिकार हो जाएगा।

इमली (Imlie)
‘इमली’ में जल्द ही दिखाया जाएगा कि चीनी इमली के मन में यह बात डाल देती है कि वह और अथर्व एक-दूसरे से आज भी प्यार करते हैं, क्योंकि पहला प्यार भुलाए नहीं भूलता। इस बात पर इमली के आंखों में आंसू आ जाता है और वह अथर्व से पूछती है कि क्या वह अब भी चीनी से बात करना चाहता ह।

फालतू (Faltu)
‘फालतू’ में जल्द ही आयान की जिंदगी में बड़ा तूफान आने वाला है। दरअसल, सिद्धार्थ और तनीषा फालतू का लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाएंगे। इस टेस्ट में डॉक्टर फालतू से पूछेंगे कि उसकी मांग में सिंदूर भरने वाला कौन था, जिसके जवाब में फालतू ‘मार्ट साहब’ यानी अयान का नाम लेगी।

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)
‘ये है चाहतें’ में दिखाया जाएगा कि ईशानी पर हुए हमले हमले के लिए नयनतारा सम्राट को गिरफ्तार करा देती है, लेकिन यह सब रेवती की साजिश होती है। 

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)
‘कुमकुम भाग्य’ में पंछी के पैदा होने के बाद आलिया उसे किडनैप कर लेगी, लेकिन वह गलती से उसे नदी में गिरा देगी। वहीं प्राची और रणबीर इस चीज के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराएंगे। 

नागिन 6 (Naagin 6)
‘नागिन 6’ में अदा खान के बाद जल्द ही अनीता हसनंदानी की एंट्री होगी। शो का हाल ही में प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें दिखाया जाएगा कि नागमणी को पाने के लिए विशाखा प्रार्थना पर आघात करेगी। 

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: फूट-फूटकर रोते नजर आएगा अभिमन्यु, सवालों के जाल में फसेगी अक्षरा

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही बना डाला जबरदस्त रिकॉर्ड

VIDEO: अनंत और राधिका की सगाई में जब हुई सरप्राइज एंट्री, रिंग भी उसके पास ही थी

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *