UP News BJP leader s nephew tried to crush restaurant workers with car in Bareilly । बरेली में रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को कार से कुचलने की कोशिश, बीजेपी नेता के भतीजे पर लगे आरोप

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (PTI)
BJP leader’s nephew tried to crush restaurant workers with car

Highlights

  • रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करते हुए जमकर किया बवाल
  • एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी ने दी जानकारी
  • घटना के बाद रेस्टोरेंट स्टॉफ ने नाराजगी जाहिर की है।

UP News: उत्तर प्रदेश के मंत्री अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे पर एक रेस्तरां के कर्मचारियों को कथित रूप से कुचलने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है, जब उन्होंने आउटलेट बंद करने के बाद उन्हें खाना परोसने से इनकार कर दिया था। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे अमित कुमार सक्सेना ने रेस्तरां बंद होने के कारण कर्मचारियों को गाली दी और खुलवाने की जिद करने लगे।

रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करते हुए जमकर किया बवाल

आरोप है कि मंगलवार देर रात शराब के नशे में रेस्टोरेंट खुलवाने की जिद पर मंत्री के भतीजे अमित ने रेस्टोरेंट पर तोड़फोड़ करते हुए जमकर बवाल किया है। खबरों के मुताबिक, मौके पर पहुंची पुलिस ने मंत्री का नाम सुनकर उनके भतीजे के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद मंत्री का भतीजा मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद रेस्टोरेंट स्टॉफ ने नाराजगी जाहिर की है।

एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी ने दी जानकारी

उसने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के एक समूह को अपनी कार से टक्कर मारने की कोशिश की। घटना के वक्त मजदूर रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी ने कहा कि कर्मचारियों को जान बचाने के लिए भागना पड़ा। प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मेहर सिंह ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी भाग चुके थे। होटल मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कश्यप खुद को बीजेपी कार्यकर्ता बताते हैं। उन्होंने दावा किया कि घटना के बाद वह शिकायत करने मंत्री के घर पहुंचे लेकिन उन्हें बताया गया कि मंत्री सो रहे हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *