Up:रामचरितमानस पर टिप्पणी को लेकर आगबबूला हुए भाजपा नेता विनीत शारदा, स्वामी प्रसाद मौर्या को कह डाला कीड़ा – Up: Bjp Leader Vineet Sharda, Furious Over The Comment On Ramcharitmanas, Called Swami Prasad Maurya A Worm


विनीत शारदा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कीड़े हैं। ये कहना है बीजेपी के फायर ब्रांड नेता विनीत अग्रवाल शारदा का। मेरठ में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने स्वामी प्रसाद मौर्य को कीड़ा कहते हुए कहा कि ऐसे कीड़े को किसी भी राजनीतिक पार्टी को लेना ही नहीं चाहिए।

उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के अंदर संस्कार नहीं है। यही नहीं बीजेपी नेता ने उन्हें पाकिस्तान भेजने की बात तक कह डाली। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे कीड़े को भारत से निकाल देना चाहिए। इनके डीएनए में खोट हैं।

यह भी पढ़ें:Ram Rahim: पैरोल पर आए गुरमीत राम रहीम ने बरनावा डेरे में तलवार से काटा केक, फोटो वायरल

विनीत शारदा ने कहा कि किसी धर्म के प्रति ऐसे बोलने का अधिकार किसी को नहीं है। शारदा ने कहा कि बीजेपी ने तो ऐसे कीड़े को पहले ही निकाल दिया था। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का दिमागी संतुलन खराब हो गया है। मर्यादा पुरुषोत्तम राम पूरे संसार के रचयिता हैं। उनके खिलाफ गलत बोलने वाले व्यक्तियों पर कठोर से कठोर सजा देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म के लिए ऐसा बोलने वाले के साथ ऐसी सजा होनी चाहिए कि सात पुश्ते याद रखें। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू हैं भी या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *