Tunisha Sharma Case: अस्पताल में भर्ती शीजान खान की बहन फलक, परेशान मां ने किया सवाल- ‘हमारा गुनाह क्या है?’

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड को एक महीने होने को है और इस मामले में दिवंगत अभिनेत्री के को-एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) न्यायिक हिरासत में हैं. शीजान के वकील पहले ही बेल की अपील कर चुके हैं, लेकिन अब तक अभिनेता को जमानत पर रिहा नहीं किया गया है. इस बीच शीजान खान की मां ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनकी बेटी फलक नाज (Falaq Naaz Hospitalised) अस्पताल में भर्ती हैं. शीजान की मां कहकशां ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अस्पताल के बिस्तर पर लेटी फलक की तस्वीर साझा की है.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में शीजान की मां ने लिखा, ‘सबर (धैर्य).’ एक्टर की मां ने ये फोटो शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि इस वक्त उनका परिवार किस दौर से गुजर रहा है. शीजान खान की मां ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लंबा इमोशनल नोट लिखा है इस नोट में उन्होंने पूछा कि आखिर उनके बच्चे क्यों पीड़ित हैं. उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा ‘बिना किसी सबूत’ के सलाखों के पीछे है.

वहीं यह भी कहा कि फलक तुनिषा शर्मा को अपनी ‘छोटी बहन’ की तरह प्यार करती थी. इस नोट में उन्होंने लिखा- ‘मुझे बस ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर हमारी गलती क्या है. मेरी फैमिली को किस बात की सजा मिल रही है और क्यों? मेरा बेटा शीजान बिना किसी सबूत के पिछले एक महीने से कैदियों की तरह सजा काट रहा है. मेरे बेटी फलक अस्पताल में भर्ती है. शीजान का छोटा भाई ऑटिस्टिक है और बीमार है. क्या एक मां को किसी और के बच्चे को अपने बच्चे जैसे प्यार करना गुनाह है?’

शीजान खान की मां ने शेयर किया पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kehekshan18)

कहकशां ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘क्या फलक का तुनिशा को अपनी बहन की तरह प्यार करना गुनाह था? गैरकानूनी था? क्या शीजान और तुनिशा का अपने रिलेशशिप को प्यार को स्पेस देना गलत था. क्या ये भी गैरकानूनी था? क्या हमें उस बच्ची को प्यार करना गलत था? आखिर हमारा गुनाह क्या है?’

तुनिशा ने 25 जनवरी को अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. जिसके बाद उनके को-एक्टर शीजान खआन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. तुनिशा की मां ने एक्ट्रेस के को-एक्टर शीजान को बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया था. इस केस में अभी भी शीजान न्यायिक हिरासत में हैं.

Tags: Tunisha Sharma suicide case, Tv actresses

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *