this week friday ott movies and web series on netflix amazon prime Chhatriwali Mission Majnu jhansi 2 Friday OTT Release: इस हफ्ते OTT पर आएंगी ये फिल्में और सीरीज, लुत्फ उठाने के लिए हो जाएं तैयार

Image Source : FRIDAY OTT RELEASE
Friday OTT Release

ओटीटी पर साल की शुरुआत ठीक रही है। साल 2023 में ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए कुछ फिल्में और सीरीज तैयार हैं। OTT पर कई फिल्मों और वेब सीरीज का जलवा होने वाला है। आने वाले दिनों में सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘मिशन मजनू’ और रकुलप्रीत का ‘छतरीवाली’ रिलीज होने वाली है। कई और वेब सीरीज इस लिस्ट का हिस्सा हैं। तो चलिए जानते हैं इस सप्ताह ओटीटी पर कौन मचाने आ रहा है धमाल। 

मिशन मजनू (Mission Majnu)

इस शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘मिशन मजनू’ स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट के रोल में दिखाई देंगे, वहीं रश्मिका फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है।

छतरीवाली (Chhatriwali)
रकुल प्रीत सिंह एक बार फिर से एक अहम मुद्दा दर्शकों के सामने लेकर हाजिर हो रही हैं। तेजस देवोस्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस सेक्स एजुकेशन को लेकर लोगों को जागरुक करती नजर आने वाली है। छतरीवाली 20 जनवरी को जी फाइव पर रिलीज होने वाली है।

द-इंडियन मुजाहिदीन (Hunt For The Indian Mujahideen)
डिज्नी प्लस पर ‘हंट फॉर द इंडियन मुजाहिदीन’ स्ट्रीम की जा रही है, यह नयी सदी की शुरुआत में इंडियन मुजाहिदीन के बनने और बर्बाद होने के सफर को दिखाती है। 

फौदा-सीजन 4 (Fauda 4)
वेब सीरीज फौदा का चौथा सीजन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है। यह वेब सीरीज 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह काफी चर्चित सीरीज है। नेटफ्लिक्स पर बिलिंग एम्पायर न्यूयॉर्क, रिप्रेजेंट और शैंटी टाउन सीरीज भी स्ट्रीम की जा रही हैं। 

सिनेमा-मरते दम तक (Cinema Marte Dum Tak)
प्राइम वीडियो पर एक दिलचस्प डॉक्यूमेंट्री सीरीज स्ट्रीम की जा रही है, जिसका नाम ‘सिनेमा मरते दम तक’ है। 

लेपर्ड-स्किन (Leopard Skin)
लायंसगेट प्ले पर लेपर्ड स्किन फिल्म स्ट्रीम की जाएगी। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। कहानी एक क्रिमिनल गैंग की है, जिसे मजबूरी में मैक्सिको में छिपना पड़ता है। 

झांसी-सीजन 2 (Jhansi Season 2)
एक्शन ड्रामा से लबरेज वेब सीरीज झांसी सीजन 2 के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है। इसके पहले सीजन से भी दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया था। अब झांसी सीजन 2 की कहानी वहीं से दिखाई जाएगी जहां इसका पहला भाग खत्म हुआ था। ये सीरीज 19 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। 

एटीएम (ATM)
एटीएम हैदराबाद की झुग्गीझोपड़ी में रहने वाले 4 युवाओं की कहानी है, जो छोटेमोटे अपराध करके अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करते हैं। इस दिलचस्प कहानी को जी फाइव पर 20 जनवरी से देखा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में हुई महाभारत, इस कंटेस्टेंट्स ने डाला आग में घी

Photos: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत-राधिका की सगाई में सचिन से लेकर अक्षय कुमार तक, इन सितारों ने की शिरकत

Gadar 2: रिलीज से पहले ही सकीना का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल! देखकर उड़ जाएंगे होश

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *