Tamil Nadu Aashiq pushed the girl in front of a moving train after hearing the news of her death her father also died know the matter । आशिक ने लड़की को चलती ट्रेन के आगे दिया था धक्का, मौत की खबर सुन

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
Father dies of heart attack on hearing the news of daughter’s death

Tamil Nadu: चेन्नई के सेंट थॉमस माउंट रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन के आगे एक स्टॉकर द्वारा धक्का दिए जाने के बाद मारी गई 20 वर्षीय सत्यप्रिया के पिता को बेटी की मौत की खबर सुनकर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मनिकम (56) की गुरुवार देर रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। अपनी बेटी की मौत के बारे में जानने के बाद उनको गहरा धक्का लगा जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस बीच शुक्रवार सुबह 23 वर्षीय आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया, जिसने गुरुवार को सत्यप्रिया को चलती ट्रेन के आगे धकेल दिया था। वह जघन्य अपराध करने के बाद से फरार था और हालांकि उसे पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन वह भागने में सफल रहा था।

तीखी बहस के बाद दिया धक्का

पीड़िता की मां चेन्नई के आदमबक्कम पुलिस स्टेशन में हेड कांस्टेबल हैं। सत्यप्रिया जैन कॉलेज, चेन्नई में पढ़ती थी और क्लास के लिए जा रही थी, जब अचानक सतीश मौके पर पहुंचा और दोनों के बीच तीखी बहस हुई, जिसके बाद सतीश ने उसे चलती ट्रेन के सामने धकेल दिया, जो एग्मोर से तांबरम की ओर जा रही थी।

आठवीं कक्षा में ड्रॉप आउट था आरोपी

सेंट थॉमस माउंट पुलिस स्टेशन की पुलिस ने मीडिया को बताया कि, सतीश जो आठवीं कक्षा में ड्रॉप आउट था, एक सेवानिवृत्त पुलिस सब-इंस्पेक्टर का बेटा था और पिछले कुछ सालों से सत्यप्रिया का पीछा कर रहा था। पिछले हफ्ते लड़की ने उसके खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

क्या है मामला

चेन्नई में गुरुवार को एक चलती ट्रेन के सामने 20 वर्षीय युवती को कथित तौर पर धक्का देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रेन के आगे कथित रूप से धक्का दिए जाने के कारण महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि युवती की मौत की खबर सुनने के बाद गुरुवार रात उसके पिता की भी मृत्यु हो गई। संदिग्ध का पता लगाने के लिए गठित विशेष दल ने उसे गुरुवार देर रात को थोरायपक्कम के पास से गिरफ्तार कर लिया। 

एक अधिकारी ने मीडिया से कहा,”संदिग्ध को देर रात एक से डेढ़ बजे के बीज थोरायपक्कम से गिरफ्तार किया गया।” पुलिस के अनुसार, युवती और उसके पुरुष मित्र को गुरुवार अपराह्न यहां सेंट थॉमस माउंट रेलवे स्टेशन पर बातचीत करते देखा गया था। इसके बाद दोनों के बीच किसी बात पर विवाद शुरू हो गया और संदिग्ध ने युवती को चलती ट्रेन के सामने कथित तौर पर धक्का दे दिया। रेलवे पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजीव गांधी राजकीय अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि युवती के पिता के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

 

Latest India News

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *