Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ के करीबी का हुआ निधन, अय्यर का भी हुआ बुरा हाल

Image Source : TWITTER
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘बबीता जी’ के पति ‘अय्यर’ उर्फ तनुज महाशब्दे के बड़े भाई प्रवीण महाशब्दे का निधन हो गया है। बता दें इस दुखद न्यूज के बाद से अय्यर और पूरे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम को झटका लगा है। ‘अय्यर’ के बड़े भाई का अंतिम संस्कार आज मध्यप्रदेश के देवास में किया गया।

#AskSRK: फैन ने Shah Rukh Khan से पूछा क्या ‘पठान’ में है Kissing सीन? एक्टर ने दिया जवाब

‘अय्यर’ ने कहा कि मेरी जिंदगी में बड़े भाई का बड़ा रोल था। ‘अय्यर’ उन्हें माता-पिता से भी बढ़कर मानते थे। उनके बड़े भाई एक एक्टर थें। उनके निधन पर ‘अय्यर’ ने कहा मुझे उन्होंने आगे बढ़ाया. यह मेरे लिए बड़ी क्षति है। बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। तनुज महाशब्दे ने कहा कि बड़े भाई का मुझे इस तरह छोड़कर जाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी क्षति है। इस बीच सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी भी अय्यर उर्फ ​​तनुज महाशब्दे के घर पहुंचे, उन्होंने तनुज और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। सोलंकी ने कहा कि प्रवीण महाशब्दे भी अभिनय करते थे, उन्होंने हमें बीच में ही छोड़ दिया। यह देवास के लिए, समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

Abdu Rozik और साजिद खान की दोबारा होगी बिग बॉस के घर में वापसी, सलमान खान नहीं करेंगे वीकेंड के वार को होस्ट!

बता दें, 53 साल के प्रवीण 10 साल तक थिएटर से जुड़े रहे और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वे महाराष्ट्र समाज के नवयुग नाट्य मंडल में कई कार्यक्रमों में नजर आए, उन्हें आर्केस्ट्रा का भी शौक था। प्रवीण महाशब्दे देवास महाराष्ट्र समाज में भी विभिन्न पदों पर अपनी जिम्मेदारी संभाल चुके हैं, उन्होंने अपने छोटे भाई तनुज महाशब्दे यानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अय्यर को मनोरंजन की दुनिया में आगे बढ़ाया। वह तुंज के जीवन में अहम भूमिका निभाते थे। भाई की मौत के बाद भावुक तनुज ने कहा कि बड़े भाई के सपोर्ट की वजह से ही उन्हें बड़ी नौकरी और बड़ा नाम मिला है। बड़े भाई खुद एक कलाकार थे इसलिए, उन्होंने मुझे इस क्षेत्र में भविष्य बनाने के लिए प्रेरित किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *