T20 World Cup से पहले ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया से जुड़ा धाकड़ गेंदबाज, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हाइलाइट्स

भारत को सोमवार को ऑस्ट्रेलिया से वॉर्मअप मैच खेलना है
टीम इंडिया की पेस अटैक को मजबूती देने ऑस्ट्रेलिया पहुंचा
भारतीय टीम को टी20 विश्व कप से पहले दो वॉर्मअप मैच खेलने हैं

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले ब्रिस्बेन में टीम इंडिया से जुड़ गए हैं. सिराज को ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले आठवें वर्ल्ड कप के लिए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बाहर होने के बाद स्टैंडबाय खिलाड़ियों में रखा गया है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पहले रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे लेकिन उन्हें अब बुमराह की जगह मेन स्क्वॉड में जगह दी गई है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के चोटिल होने के बाद शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को भी स्टैंडबाय खिलाड़ियों की लिस्ट में जोड़ा है. चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में चोटिल हो गए थे. इस महीने की शुरुआत में चाहर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच में पीठ में जकड़न की समस्या उभर आई थी.

;यह भी पढ़ें:रोहित- विराट की वापसी तय… ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज तैयारी परखने का मौका, जानें संभावित XI

Ind vs Aus Live Streaming: टीम इंडिया खेलेगी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच, उठाना है मजा तो आजमाएं ये तरीका

मोहम्मद सिराज ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
मोहम्मद सिराज ने ब्रिस्बेन पहुंचने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज की स्टोरी में विमान की फोटो के साथ लोकेशन डाला, ब्रिस्बेन, क्वींसलैंड, ऑस्ट्रेलिया. टी20 वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में अन्य श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई भी शामिल हैं, जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की 2-1 से सीरीज जीत का हिस्सा थे.

मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया पहुंचे.

सिराज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया
साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल में संपन्न टी20 मैचों की घरेलू सीरीज में मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन शानदार रहा था. सिराज अभी तक छह टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 38 रन देकर 3 विकेट और तीसरे वनडे में 17 रन देकर दो विकेट चटकाए थे. भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

Tags: Mohammed siraj, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *