Soundarya Sharma होगी ‘बिग बॉस 16’ के घर से बाहर, टीना ने रोते-रोते कहा-मैं थक गयी हूं, मैं घर जाना चाहतीं हूं

Image Source : SOUNDARYA SHARMA TWITTER
Soundarya Sharma

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स को बीच में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है।  ‘बिग बॉस’ में काफी इमोशनल ड्रामा देखने को भी मिलता है। हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें टीना सलमान खान के सामने रो रही हैं। वही खबरों के अनुसार सौंदर्या शर्मा जल्द ही शो से बेघर होने वाली हें।

Rakhi Sawant स्टाइलिश कपड़ों में आईं नजर, यूजर्स ने कहा- बुर्का कहां चला गया?

टीना ने हाल ही में शालीन के बारे में प्रियंका से कुछ बातें शेयर की थी। टीना ने हाल ही में शालीन के बारे में प्रियंका से कुछ बातें शेयर की थी। प्रोमो में सलमान ने कहा- ‘शालीन ने घर में घुसने से पहले चीप डिमांड की थी। तुमने 15 हफ्ते तक अपने दिल में ये सब रखा था जब शालीन के साथ चीजें ठीक थीं, अब तुम ये सब बता रही हो क्योंकि उसके साथ चीजें ठीक नहीं हैं?’ इस पर टीना रोने लगी और बोली: ऐसा नहीं था सर। सलमान ने कहा, और कोई लिमिट रखी, कोई लिमिट रखी आपने? सलमान की फटकार से टीना रोने लगती है और कहती है, मैं थक गयी हूं, मैं घर जाना चाहतीं हूं सर। हर चीज का मेरे ऊपर ब्लेम आ रहा है।

#AskSRK: फैन ने Shah Rukh Khan से पूछा क्या ‘पठान’ में है Kissing सीन? एक्टर ने दिया जवाब

एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा को विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले से महज दो हफ्ते पहले बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस हफ्ते सौंदर्या को टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट के साथ नॉमिनेट किया गया था। द खबरी के अनुसार सौंदर्या शर्मा को घर से बाहर कर दिया गया है। सौंदर्या को श्रीजिता डे, साजिद खान और अब्दु रोजिक के शो से बाहर निकलने के ठीक एक हफ्ते बाद बाहर किया गया है। ‘बिग बॉस 16’ में, ट्रॉफी के लिए लड़ने वाले कंटेस्टेंट्स में शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर और शिव ठाकरे शामिल हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *