Sonbhadra:दो घंटे कोर्ट के कठघरे में खड़े रहे दुद्धी विधायक, किशोरी से दुष्कर्म के मामले में हुई पेशी – Duddhi Mla Stood In Sonbhadra Court Docket For Two Hours In Case Of Minor Girl

अदालत परिसर में दुद्धी विधायक रामदुलार गोंड
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

किशोरी से दुष्कर्म के मामले में आरोपी दुद्धी विधायक रामदुलार गोंड सोमवार की दोपहर बाद कोर्ट में पेश हुए। पिछले तीन तारीखों से अनुपस्थित चल रहे दुद्धी विधायक के खिलाफ अपर सत्र न्यायाधीश द्वितीय राहुल मिश्र ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। विधायक ने कोर्ट के समक्ष अपना पक्ष रखा।

कड़ी नाराजगी जताते हुए कोर्ट ने विधायक को दो घंटे तक कठघरे में ही खड़ा रखा। बाद में वारंट निरस्त करते हुए मामले में उनका बयान दर्ज करते हुए साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए दो दिन का मौका दिया। इस मामले की अगली सुनवाई 25 जनवरी को होगी। 

आठ साल पुराना है मामला

अभियोजन पक्ष के मुताबिक म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने दुद्धी से भाजपा विधायक रामदुलार गोंड पर अपनी नाबालिग बहन के साथ डरा धमका कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। घटना चार नवंबर 2017 की है। तब रामदुलार गोंड की पत्नी गांव की प्रधान थीं। पुलिस ने विवेचना के बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *