Sam Bahadur: विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ की स्टेच्यू के पास खिंचवाई PHOTO, एक्टर का दिखा डैशिंग अंदाज

मुंबई: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस समय खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का प्रमोशन कर रहे हैं तो कभी अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ की रिलीज डेट बता रहे हैं. दोनों ही फिल्मों बिल्कुल अलग-अलग जॉनर की हैं. एक मसाले से भरपूर फिल्म है तो दूसरी भारतीय सेना के जाबांज योद्धा और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) की बायोपिक है. विक्की ने एक दिन पहले सैम बहादुर का टीजर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट बताई थी तो आज यानी शुक्रवार को अपनी एक डैशिंग तस्वीर शेयर कर दी.

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक डैशिंग तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के मूर्ति के पास खिंचवाई गई है. नेवी ब्लू कलर की हुडी और कैप के साथ गॉगल्स लगाए विक्की का अंदाज देख फैंस जमकर फायर इमोजी शेयर करते हुए तारीफ कर रहे हैं.

(फोटो साभार: vickykaushal09/Instagram)

1.12.2023 में रिलीज होगी ‘सैम बहादुर’
बता दें कि विक्की कौशल ने एक दिन पहले ही ‘सैम बहादुर’ फिल्म का टीजर शेयर कर बताया था कि ये फिल्म 365 दिन बाद अगले साल 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में विक्की के साथ सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगी. ‘सैम बहादुर’ में फातिमा जहां देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में तो सान्या मानेकशॉ की वाइफ सिल्लू के किरदार निभाती दिखेंगी. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट भवानी अय्यर ने मेघना के पिता गुलजार और शांतनु श्रीवास्तव के साथ लिखा है. इस फिल्म के गीत गुलजार ने लिखे हैं तो म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी ने दिया है.

Tags: Vicky Kaushal



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *