Saharanpur Road Accident: सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, मेरठ के बीजेपी नेता की मौत, भतीजा सहित चार लोग घायल Meerut BJP leader Gaurav Chauhan died in road accident in Saharanpur up four other injured

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
Saharanpur Road Accident

Highlights

  • सहारनपुर हाईवे पर देवबंद के पास हुआ हादसा
  • हादसे में बीजेपी नेता का भतीजा भी घायल हो गया
  • इसके अलावा तीन अन्य लोग भी घायल हो गए हैं

Saharanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के मेरठ के बीजेपी नेता गौरव चौहान की आज रविवार को सहारनपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा आज सुबह सहारनपुर हाईवे पर देवबंद के पास हुआ। जहां पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टरों ने बीजेपी के मेरठ जिला कार्यकारिणी सदस्य गौरव चौहान को मृत घोषित कर दिया। हादसे में बीजेपी नेता गौरव का भतीजा यश भी घायल हुआ है।

पिकअप और सामने से तेज स्पीड में आई कार में भिड़ंत

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि आज राज्य राजमार्ग पर साईधाम मंदिर के निकट सहारनपुर से मुजफ्फरनगर जा रही एक पिकअप गाड़ी और सामने से तेज स्पीड से आ रही मेरठ निवासी बीजेपी नेता की कार के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। राय ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही थाना देवबंद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को फौरन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बीजेपी नेत को मृत घोषित कर दिया। 

बीजेपी नेता अपने भतीजे के साथ मेरठ से सहारनपुर गए थे

उन्होंने कहा कि घायलों में शामिल यश चौहान निवासी पल्लवपुरम व पिकअप सवार सतीश और उसकी पत्नी लखमीरी व चालक नयूम निवासी जिला बारांबकी को प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पल्लवापुरम थाना क्षेत्र के दुलहेडा चौहान गांव निवासी 37 वर्षीय गौरव चौहान रविवार सुबह अपने भतीजे यश के साथ मेरठ से सहारनपुर गए थे। सुबह करीब 9:35 बजे सहारनपुर के देवबंद हाईवे पर पिकअप गाड़ी ने सामने से कार में टक्कर मार दी। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भतीजा अस्पताल में भर्ती

हादसा इस कदर भीषण था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल भतीजे को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, बीजेपी नेताओं ने गौरव की मौत पर दुख जताया। बताया जा रहा है कि गौरव का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव में लाया जाएगा। 

Latest Uttar Pradesh News

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *