Richa Chadha के ‘गलवान’ ट्वीट पर Akshay Kumar के बाद Anupam Kher ने जताई नाराजगी, इस एक्टर ने किया सपोर्ट

Image Source : FILE PHOTO
Richa Chadha

Richa Chadha: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) अपने एक ट्वीट को लेकर विवादों में फंस गई हैं। हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक ट्वीट किया था। जिसपर ऋचा ने जवाब दिया था। जिसके बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनका विरोध कर रहे हैं। इस ट्वीट पर अनुपम खेर और अक्षय कुमार ने नाराजगी जताई है। लेकिन साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के पॉपुलर एक्टर प्रकाश राज ने ऋचा चड्ढा का सपोर्ट किया है। 

Kantara ने तोड़ा ‘गदर’ का 21 साल पुराना रिकॉर्ड, अब ऑस्ट्रेलिया में भी होगी रिलीज

बता दें प्रकाश राज ने हाल ही में एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा। हम जानते हैं कि आपके कहने का मतलब क्या था’। वहीं इस ट्वीट पर यूजर काफी कमेंट कर रहे हैं। वहीं, अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा था ‘देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है। सेना के सम्मान को दांव पर लगाना…इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है’। इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने भी रिएक्शन दिया था। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर  ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था, “ये देखकर दुख होता है। हमें कभी भी अपने आर्म्ड फोर्सेज के प्रति इतना एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं।”

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने ढूंढ़ ली सलमान की दुल्हनिया, कहा- Sweetheart Bhabhi

क्या था मामला 

लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था ”भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे में कश्मीर (POK) का जो हिस्सा है उसे वापस लेने के लिए तैयार है बस सरकार के आदेश का इंतजार है”। इसपर ऋचा चड्ढा ने जवाब देते हुए लिखा था, “गलवान हाय” बोल रहा है। ऐसा कहने के बाद ऋचा चड्ढा काफी ट्रोल हुई हैं। बता दें ऋचा चड्ढा ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी थी। साथ ही कहा था कि सेना के प्रति संवेदना उनके खून में हैं क्योंकि नाना फौज में थे और मामा पैराट्रूपर थे। ट्विटर पर अपने मांफी मांगते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, ”यहां तक सोचा कि जिन तीन शब्दों को विवाद में घसीटा जा रहा है, उनके जरिये मेरा इरादा किसी का अपमान करने या ठेस पहुंचाने का नहीं हो सकता है। मैं माफी मांगती हूं और यह भी कहती हूं कि अगर अनजाने में भी मेरे शब्दों से फौज में मेरे भाइयों में यह भावना पैदा हुई है, जिसमें मेरे अपने नानाजी एक शानदार हिस्सा रहे, तो मुझे दुख होगा। 1960 के दशक में दौरान भारत-चीन युद्ध में लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में उन्होंने पैर में गोली खाई थी। मेरे मामाजी एक पैराट्रूपर थे। यह मेरे खून में है।”

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *