Reels के चक्कर में जान से खिलवाड़, DHOOM मूवी से प्रभावित Students ने बनाया जानलेवा वीडियो, तलाश रही पुलिस

हाइलाइट्स

स्कूटी पर 5 स्टूडेंट्स कर रहे खतरनाक स्टंट.
रील बनाकर सोशल मीडिया में किया अपलोड.
नोएडा की पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच.

नोएडा. रील बनाने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. नया वीडियो जानलेवा स्टंट करने का सामने आया है. इस वायरल वीडियो में एक स्कूटी पर 5 लोग जान जोखिम में डालकर जानलेवा स्टंट कर रहे हैं. वीडियो में 5 बच्चे शामिल हैं. इन सभी स्टंटबाजों को यह एहसास नहीं कि ऐसा कर यह कितना बड़ा खतरा मोल ले रहे हैं. जरा सी चूक भी इनके जीवन पर भारी पड़ सकती है. वायरल वीडियो थाना सेक्टर 24 क्षेत्र सेक्टर 12 की बताया जा रहा है. पुलिस वीडियो और लोकेशन के आधारा पर जांच कर रही है.

वीडियो में दिख रहा है एक बार में चार लोग स्कूटी पर बैठे हैं और एक व्यक्ति खड़ा होकर रील बना रहा है. वहीं, दूसरी बार में चार लोग स्कूटी पर बैठे और एक को साइड में पकड़ रखा है. हालांकि, जिस जगह ये वीडियो बनाया जा रहा है वहां ट्रैफिक नहीं है. सड़क पर खड़ा व्यक्ति वीडियो बना रहा है. इसकी रील बनाकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. वीडियो में धूम मूवी का म्युजिक लगा रखा है.

बता दें कि नोएडा में लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल ही में मंजुलिका की कास्ट्यूम में एक वीडियो नोएडा मेट्रो का वायरल हुआ, जिसमें एनएमआरसी की सफाई भी आ गई. इसके पहले दलित प्रेरणा स्थल में रील बनाने के लिए बच्चे 10 फीट ऊंचे हाथी के ऊपर चढ़ गए. इससे पहले कार और बाइक स्टंट के कई वीडियो वायरल हुए थे जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक कार और सील कर लोगों को हवालात की हवा खिलवाई थी.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

उत्तर प्रदेश

दिल्ली-एनसीआर

उत्तर प्रदेश

दिल्ली-एनसीआर

Tags: Noida crime, Noida Police, UP news, Video Viral

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *