Ramcharitmanas Vivad:भूपेंद्र सिंह का सवाल- मौर्य का बयान सपा का या व्यक्तिगत, अखिलेश स्पष्ट करें अपना स्टैंड – Bjp Up President Bhupendra Chaudhary Targeted Akhilesh Yadav Over Swami Prasad Maurya Remarks

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

स्वामी प्रसाद मौर्य के धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस पर दिए बयान को लेकर भाजपा समाजवादी पार्टी पर हमलावर हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने स्वामी प्रसाद मौर्य को विक्षिप्त आदमी बताया। उन्होंने सपा मुखिया को घेरते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर अखिलेश यादव को अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगलवार को बरेली पहुंचे। यहां उन्होंने विधान परिषद चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

मीडिया से मुखातिब होते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भगवान राम या रामचरितमानस के प्रति करोड़ों लोगों की आस्था है। स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह बयान कोई विचित्र आदमी ही दे सकता है। समाजवादी पार्टी और उसके नेता अखिलेश यादव को इस बयान पर अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए कि यह स्वामी प्रसाद मौर्य का व्यक्तिगत बयान है या पार्टी का बयान है। 

सपा सरकार पर साधा निशाना 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अयोध्या में निहत्थे कार सेवकों पर गोली चलाई गई। नरसंहार हुआ। उस समय समाजवादी पार्टी की ही सरकार थी। मुलायम सिंह मुख्यमंत्री थे। मठ मंदिरों पर आतंकी हमले हुए। इन हमलों में जो लोग शामिल थे, तत्कालीन सपा सरकार उन लोगों के मुकदमे वापस करने में लगी थी। न्यायपालिका की सजगता के कारण मुकदमे वापस नहीं हो पाए। जब-जब सपा की सरकार आई है, हमारे धार्मिक आयोजनों को बाधित करने का कार्य किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *