Ram Rahim reached Barnawa Ashram in Baghpat UP under tight police security got parole for 40 days पुलिस की कड़ी सुरक्षा में यूपी के बागपत स्थित बरनावा आश्रम पहुंचा राम रहीम, मिली है 40 दिनों की पैरोल

Image Source : FILE
राम रहीम

साध्वी यौन शोषण और हत्या के मामले में सजायाफ्ता डेरा प्रमुख राम रहीम 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद हरियाणा की सुनेरिया जेल से शनिवार को बागपत के बरनावा आश्रम में पहुंच गया है। कड़ी सुरक्षा के बीच बागपत पुलिस राम रहीम को बरनावा आश्रम लेकर पहुंची। गौरतलब है कि दुष्कर्म व हत्या के मामले में गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है। 

राम रहीम के प्रवेश करते ही द्वार बंद 

आधा आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ सुरक्षा घेरे में गुरमीत राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से लेकर हरियाणा व उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस बरनावा आश्रम पहुंची। राम रहीम के आश्रम में प्रवेश करते ही मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया। बताया गया कि साध संगत के आश्रम के अंदर प्रवेश करने पर रोक लगाई गई है। 

यदि नियमों का उलंघन हुआ तो कार्रवाई भी की जाएगी- पुलिस 

बागपत के सीओ डीके शर्मा ने बताया कि पैरोल के नियमों का पालन करते हुए आश्रम में भीड़ नहीं जुटने दी जाएगी। यदि नियमों का उलंघन हुआ तो कार्रवाई भी की जाएगी। थाना प्रभारी बिनौली सलीम अहमद ने बताया कि गुरमीत राम रहीम के साथ हनीप्रीत व परिवार के सदस्य भी आए हैं। वहीं बागपत जनपद में आने पर राम रहीम को सुरक्षा दी गई है। डेरे के मुख्य द्वार पर पुलिस बल तैनात किया गया। अब आश्रम के गेट पर पुलिस का सख्त पहरा है।

राम रहीम को मिली है 40 दिनों की पैरोल 

बता दें कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर बाहर आया है। जेल से बाहर निकलने के बाद वह बरवाना डेरे के लिए रवाना हो गए। राम रहीम को जेल से लेने के लिए उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत पहुंची थी। राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल मिली है। बता दें कि राम रहीम को पिछले 3 महीनों में दूसरी बार पैरोल मिली है। इससे पहले वह 14 अक्टूबर से 25 नवंबर तक पैरोल पर जेल से बाहर रहा था। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *