Rajasthan: मन्नतों से पाया था घर के लिए चिराग, उसी ने लगा दी आग, इकलौते बेटे ने की पिता की हत्या

हाइलाइट्स

टोंक के सदर थाना इलाके में हुई वारदात
पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है
आरोपी बेटा मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है

दौलत पारीक.

टोंक. राजस्थान में एक बेटे ने अपने पिता की लाठी मारकर हत्या कर दी. बेटे और पिता के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. इससे तैश में आए बेटे ने पिता पर लाठी से हमला कर दिया. गंभीर घायल पिता को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. बुजुर्ग की हत्या की खबर सुनकर गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हत्या की यह वारदात टोंक सदर थाना इलाके में हुई है.

सदर थानाधिकारी घनश्याम मीणा ने बताया कि हत्या की वारदात इलाके के बाड़ा जेरे किला गांव में मंगलवार रात को हुई थी. मारपीट की सूचना पर पुलिस रात को करीब साढ़े दस बजे गांव पहुंची. वहां जाने पर पता चला कि बुजुर्ग नाथूलाल बैरवा और उसके बेटे जोगेन्द्र के बीच पैसों को लेकर मामूली विवाद हो गया था. इस पर जोगेन्द्र ने लाठी से अपने पिता पर हमला कर दिया. हमले में नाथूलाल गंभीर रूप से घायल हो गया.

आपके शहर से (टोंक)

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम
मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल नाथूलाल बैरवा को टोंक के सआदत पहुंचाया. वहां डॉक्टर्स ने नाथूलाल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. नाथूलाल को फिर चाकसू अस्पताल में ले जाया गया. वहां डॉक्टर्स ने नाथूलाल को चैक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिस ने आरोपी जोगेंद्र की तलाश कर उसे हिरासत में लिया.

आरोपी ने 5-6 महीने पहले अपने घर में आग भी लगा दी थी
ग्रामीणों से हुई पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी युवक मानसिक रूप से कमजोर है. उसने करीब 5-6 महीने पहले अपने घर में आग भी लगा दी थी. पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है. एसएफएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एत्र करवाए गए हैं. बुधवार को बुजुर्ग नाथूलाल बैरवा के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

आरोपी की पत्नी भी उसके साथ नहीं रहती है
नाथूलाल बैरवा की पत्नी की काफी पहले ही मौत हो चुकी है. आरोपी जोगेन्द्र की पत्नी उसके साथ नहीं रहती है. नाथूलाल की मौत के बाद अब घर पूरी तरह से सूना हो गया है. नाथूलाल की मौत हो गई है. बेटा जोगेंद्र अब पिता के मर्डर केस में जेल जाएगा.

Tags: Crime News, Murder case, Rajasthan news, Tonk news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *