Rahul gandhi puts on jacket over t shirt Bharat Jodo Yatra resumes from Kathua Jammu Kashmir । टी-शर्ट छोड़ जैकेट में आए राहुल गांधी, भारत जोड़ो यात्रा पहुंची कठुआ

Image Source : ANI
कठुआ में जैकेट में दिखे राहुल गांधी

नई दिल्ली: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अपने आखिरी पड़ाव जम्मू कश्मीर पहुंच गई है। कल शाम यात्रा मशाल जुलूस के साथ जम्मू कश्मीर के लखनपुर में दाखिल हो गई। पंजाब-जम्मू कश्मीर बॉर्डर पर फ्लैग एक्सचेंज सेरेमनी हुई। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि उनके पूर्वज इसी धरती से थे। उन्हें लग रहा है कि वो घर लौट रहे हैं। वहीं इस बीच आज शुक्रवार को जब भारत जोड़ो यात्रा जम्मू कश्मीर के कठुआ पहंची तो राहुल गांधी केवल टी-शर्ट में नजर नहीं आए, बल्कि जैकेट पहने हुए दिखे। अपनी पूरी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कड़ाके की ठंड में भी केवल टी-शर्ट पहनने को लेकर खासी सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन कठुआ आते ही राहुल ने अपने इस लुक को त्याग दिया।

कश्मीर में राहुल को मिला एनसी और पीडीपी का साथ 

इस दौरान राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा। जम्मू कश्मीर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी का भी साथ मिल गया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस चीफ फारुक अब्दुल्ला ने जहां कठुआ में राहुल गांधी का स्वागत किया, वहीं पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती ने भी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को अपना समर्थन दे दिया है। 

लखनपुर पहुचने तक टीशर्ट में ही थे राहुल गांधी
जम्मू-कश्मीर में एंटर करने पर राहुल गांधी की यात्रा का जोरदार स्वागत हुआ। बड़ी संख्या में समर्थक मशाल लेकर राहुल की यात्रा में शामिल हुए। राहुल की यात्रा पठानकोट के रास्ते लखनपुर पहुंची तो पारा करीब आठ डिग्री के आसपास था। लेकिन इस कड़ाके की ठंड में भी राहुल अपने वही ट्रेडमार्क टीशर्ट और ट्राउजर में दिखे थे। जम्मू-कश्मीर में यात्रा पहुंचते ही राहुल के मंच पर फारुक अब्दुल्ला पहुंचे और राहुल का स्वागत किया। जम्मू-कश्मीर में माइक थामते ही राहुल ने कहा कि वो अपने पूर्वजों की धरती पर आ गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उनकी घर वापसी हुई है। बता दें कि आज राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का 125वां दिन है और 30 जनवरी को श्रीनगर के लाल चौक पर ये खत्म होगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *