Priyanka Chopra did her first magazine shoot with her daughter malti chopra jonas why she chose surrogacy Priyanka Chopra ने बेटी संग करवाया पहला मैगजीन शूट, बताया क्यों चुना था सरोगेसी का रास्ता?

Image Source : PRIYANKA CHOPRA
Priyanka Chopra

ग्लोबल आइकॉन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी के जन्म के बाद से ही मदरहुड को एंजॉय करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने पहली बार अपनी बेटी के साथ एक फोटोशूट कराया और सरोगेसी पर खुलकर बात की। इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि उन्होंने सरोगेसी क्यों चुना और इसकी वजह से उन्हें कई तानों का सामना भी करना पड़ा। Priyanka Chopra ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ ‘ब्रिटिश वोग’ मैगजीन के लिए अपना पहला फोटोशूट कराया। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनकी शानदार झलकियां दुनिया भर में लाखों दिल जीत रही हैं। 

19 जनवरी 2023 को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा हैंडल से पहले मैगजीन शूट से अपनी बेटी मालती के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में मां प्रियंका चोपड़ा ने रेड बॉडी-हगिंग ड्रेस पहनी है, जिसमें फुल स्लीव्स और टर्टल-नेक था। उन्होंने अपने लुक को एक यूनिक नेकलेस, डेवी मेकअप और वेवी बालों के साथ पूरा किया था। वहीं, मैचिंग कलर के ट्यूनिक ड्रेस में बच्ची बेहद क्यूट लग रही थीं। इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “‘हम लोगों की साथ में इस तरह की पहली फोटो… #MM। ब्रिटिश वोग, फरवरी 2023।” इसी मैगजीन से बातचीत में प्रियंका ने सरोगेसी के जरिए मां बनने के बाद के कठिन समय के बारे में भी बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

इस फोटोशूट में प्रियंका की बेटी मालती का चेहरा नहीं दिख रहा है। वहीं, इंटरव्यू के दौरान मालती के जन्म को लेकर प्रियंका ने कहा, ‘जब मालती का जन्म हुआ, तो ऑपरेटिंग रूम में थी। वह मेरे हाथ से भी छोटी थी। मैंने देखा कि इंटेंसिव केयर नर्सें क्या करती हैं, वो भगवान से कम नहीं हैं।’ एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे मेडिकल प्रॉब्लम है और इसी वजह से मैं खुद बच्चे को जन्म नहीं दे सकती। उन्होंने कहा, ‘मुझे मेडिकल कॉम्प्लिकेशन हैं, तो ये जरूरी था कि अगर हम बच्चे के बारे में सोचें तो सरोगेसी से ही बच्चा करें। मैं इसके लिए खुद को खुशनसीब समझती हूं कि मुझे ये मौका मिला और मैं अपनी सरोगेट की भी शुक्रगुजार हूं जिसने छह महीने तक हमारे इस अनमोल तोहफे का ख्याल रखा।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही रिचर्ड मैडेन के साथ रूसो ब्रदर्स और सैम ह्यूमन के साथ ‘लव अगेन’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में भी लीड रोल में हैं। 

ये भी पढ़ें-

माधुरी दीक्षित की हमशक्ल को देखकर फैंस के उड़े होश, Video देख आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

‘तू लौंग वे मैं लाची’ वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा नहीं करना चाहती थीं शादी! कपिल शर्मा के शो किया खुलासा

‘पठान’ के साथ नहीं पहले ही रिलीज होगा ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर, मेकर्स ने नए पोस्टर संग किया ऐलान

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *