Prayagraj: Mob beats up two youths on suspicion of theft, one killed, the other hospitalized | चोरी करने आए थे? प्रयागराज में भीड़ ने 2 को पीटा, एक की मौत, दूसरा घायल

Image Source : PTI FILE
Representational Image.

Highlights

  • प्रयागराज में लोगों ने चोर होने के शक में दो लोगों को पीट दिया।
  • बुरी तरह से घायल जहीर खान नाम के शख्स की मौत हो गई।
  • जहीर का साथी अस्पताल में भर्ती है और कुछ बता पाने की हालत में नहीं है।

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में मंगलवार की सुबह एक शख्स को स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के खुल्दाबाद थाना अंतर्गत बेनीगंज में मंगलवार की सुबह कथित तौर पर चोरी के इरादे से आए 2 व्यक्तियों की स्थानीय लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने इन दोनों व्यक्तियों को इतना पीटा कि उनमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

‘2 लोग बाबा मार्केट में घायल पड़े थे’

पुलिस अधीक्षक (नगर) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मंगलवार सुबह बेनीगंज क्षेत्र के बाबा मार्केट में 2 लोगों के घायल स्थिति में पड़े होने की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची थी। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्तियों को SRN अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे व्यक्ति का इलाज हो रहा है। एसपी सिटी ने कहा कि जांच में प्रथमदृष्टया पाया गया है कि ये लोग चोरी के इरादे से आए थे, इसलिए उनके साथ मारपीट की गई।

‘लाठी-डंडे और रॉड से हुआ था हमला’
मीणा ने बताया कि मृतक की पहचान 35 साल के गप्पू उर्फ जहीर खान के रूप में हुई है, जबकि घायल व्यक्ति का नाम मुन्ना उर्फ यूसुफ खान है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती घायल युवक घटना के बारे में अभी कुछ भी साफ तौर पर नहीं बता पा रहा है। वह पुलिस को सिर्फ इतना बताकर बेहोश हो गया कि वह अपने साथी गप्पू के साथ मलबा हटाने का काम करता है और कुछ लोगों ने बेनीगंज में उनके ऊपर लाठी-डंडे और रॉड से हमला कर दिया था।

‘CCTV से हुई आरोपियों की पहचान’
कहा जा रहा है कि दोनों किसी मकान में चोरी करने की नीयत से घुसे थे लेकिन पकड़े गए। वहीं, घायल शख्स की हालत सही होने पर पूछताछ में चीजें साफ होने की उम्मीद है। इस बीच पुलिस ने कहा है कि CCTV कैमरे के फुटेज के आधार पर संदिग्ध आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *