Prayagraj :हाईकोर्ट जज की सुरक्षा में चल रही स्कार्ट गाड़ी पलटी, सुरक्षा कर्मी घायल, बाल-बाल बचे न्यायाधीश – Scart Vehicle Running Under The Protection Of High Court Judge Overturned

Prayagraj : सड़क हादसे में पलटी न्यायमूर्ति के सुरक्षा स्कॉर्ट में चल रही जिप्सी।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

 

सरायइनायत थाना क्षेत्र के प्रयागराज-वाराणसी हाईवे पर रविवार की सुबह तेज रफ्तार कार ने हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति की इनोवा कार और सुरक्षा में आगे चल रही स्कार्ट जिप्सी में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कार्ट की जिप्सी हाईवे के किनारे गड्ढ़े में जाकर पलट गई, जबकि न्यायमूर्ति की इनोवा कार में टक्कर लगने से महिला सुरक्षाकर्मी समेत अन्य जख्मी हुए हैं। हालांकि न्यायमूर्ति बाल-बाल बच गए। बाद में उन्हें सुरक्षित वाराणसी के लिए रवाना किया गया। हादसे के कारण प्रयागराज-वाराणसी हाईवे पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

हाईकोर्ट इलाहाबाद के न्यायमूर्ति राममनोहर नारायण मिश्र रविवार की सुबह प्रयागराज से वाराणसी जाने के लिए अपनी इनोवा का से निकले थे। उनकी इनोवा कार के आगे स्कार्ट की जिप्सी चल रही थी। तकरीबन सवा सात बजे सरायइनायत थाना क्षेत्र के सरायचाचक गांव के पास पहुंचने पर सामनेे से तेज रफ्तार में आ रही अलटूरस कार ने न्यायमूर्ति के साथ चल रही पुलिस स्कार्ट की जिप्सी में जोरदार टक्कर मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *