Pathaan Movie Updates:थिएटर के बाहर विरोध, अंदर बजती रही तालियां, वाराणसी में फिल्म को लेकर ऐसा था माहौल – Pathaan Updates Protest Outside The Theatre, Applause Kept Ringing Inside This Was The Atmosphere In Varanasi

थिएटर के बाहर विरोध, अंदर बजती रही तालियां
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अभिनेता शाहरूख खान की पठान फिल्म का विरोध थिएटर के बाहर तक ही रहा। बुधवार को मल्टीप्लेक्स में सभी शो हाउस फुल गए। थिएटर के अंदर लोग एक-एक सीन पर तालियां और सीटियां बजाते नजर आए। सिगरा आईपी मॉल के बाहर हिंदू संगठन के कुछ कार्यकर्ता विरोध जताने पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने लाठी पटक भगाया। बाहर में लगे पठान के पोस्टर भी कार्यकर्ताओं ने फाड़े। एहतियातन सिगरा, छावनी क्षेत्र और भेलूपुर और लक्सा के मल्टीप्लेक्स में पुलिस फोर्स दोपहर से लेकर रात तक मुस्तैद रही।

पठान फिल्म में शाहरूख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के एक सीन को लेकर हिंदू संगठन को आपत्ति है।  हिंदू संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने फिल्म रिलीज होने पर मल्टीप्लेक्स को बंद कराने का आह्वान किया था। सुबह दस बजे के बाद ही हिंदू संगठन के लोग सिगरा स्थित आईपी मॉल के पास पहुंच गए। फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए। शांति व्यवस्था बिगड़ने की सूचना मिलते ही सिगरा इंस्पेक्टर राजू सिंह मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे और कार्यकर्ताओं को लाठी पटक भगाया। सिगरा इंस्पेक्टर ने कहा कि शांति पूर्वक तरीके से विरोध दर्ज कराएं। उधर, छावनी क्षेत्र स्थित मल्टीप्लेक्स में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर कैंट इंस्पेक्टर प्रभुकांत ने फोर्स के संग मौजूद रहे। भेलूपुर स्थित मल्टीप्लेक्स में भी फोर्स पूरे दिन तैनात रही। छावनी क्षेत्र स्थित मल्टीप्लेक्स के प्रबंधक मनीष गुप्ता ने बताया कि पहले ही दिन सभी शो हाउस फुल गए। अगले दिन भी शो हाउस फुल है। भेलूपुर स्थित मल्टीप्लेक्स के प्रबंधक कृष्णा पांडेय ने बताया कि सभी शो हाउस फुल रहा। शांति पूर्वक तरीके से दर्शकों ने फिल्म का आनंद उठाया। अपर पुलिस आयुक्त संतोष कुमार सिंह ने बताया कि यदि किसी ने शांति व्यवस्था में खलल डालने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *