Pathaan Leaked Online: ‘पठान’ रिलीज से एक दिन पहले ही इन वेबसाइटों पर हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स का हुआ बड़ा नुकसान

Image Source : PATHAAN TWITTER
Pathaan Leaked Online

Pathaan Leaked Online: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ऑनलाइन लीक हो गई है। बता दें फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। 20 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। मूवी के टिकट्स के रेट्स भी काफी ज्यादा है, लेकिन फैंस उन्हें देखने के लिए हजारों रुपये दे रहे हैं। इसी बीच कुछ वेबसाइटों पर यह फिल्म लीक हो गई है, जिससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ है। 

Oscar Nominations 2023: दुनियाभर में फिर बजा RRR का डंका, ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ Naatu Naatu सॉन्ग

फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से एक दिन पहले ही फिल्म कई वेबसाइटों में ऑनलाइन लीक हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि जिन वेबसाइट्स पर ‘पठान’ फिल्म लीक हुई है वह एचडी प्रिंट उपलब्ध है। ऐसे में फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस घर बैठे एक दिन पहले फिल्म देखना पसंद करेंगे। न की हजारों रुपये देकर एक दिन बाद। ऑनलाइन लीक का असर बॉक्सऑफिस पर देखने को मिल सकता है। 

Kangana Ranaut Back On Twitter: कंगना रणौत का ‘गुस्सा’ एक साल बाद हुआ शांत, ‘ट्विटर’ पर फिर की वापसी, जानिए क्या किया ट्वीट

कुछ देर पहले यश राज फिल्म्स ने पोस्ट कर कहा था सबसे बड़े एक्शन तमाशे के लिए तैयार हैं? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन शेयर करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें। #पठान केवल सिनेमाघरों में! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज। इससे पहले ‘पठान’ का ट्रेलर भी लीक हो गया था और अब फिल्म के लीक होने से चारों तरफ हड़कंप मच गया है। 10 जनवरी को फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में शाहरुख का अंदाज काफी कातिलाना लग रहा था। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।  

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *