Pathaan Box Office Collection Day 1 Prediction: शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पहले ही दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस!


Pathaan Box Office Collection

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। किंग खान की इस फिल्म में 4 साल बाद वापसी किए हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं ‘पठान’ को देखने के लिए फैंस इतने एक्साइटेड थे ये बात हमे टिकट की बुकिंग में ही पता चल गई थी। मेकर्स ने सुबह 6 बजे ही फिल्म को रिलीज करने का फैसला ले लिया था। वही अब फिल्म रिलीज होने के बाद फैंस ओपनिंग डे कलेक्शन जानने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कल रात को ऐसी खबर आई थी कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ऑनलाइन लीक हो गई है। 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेंड करते ही वायरल हुए लोगों के मजेदार ट्वीट, जानिए salman के फैंस का रिएक्शन

खबरों के अनुसार फिल्म ‘पठान’ ने ओपनिंग डे पर 60-70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पठान ने एडवांस बुकिंग में ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। ‘पठान’ मूवी को लेकर कई संगठनों ने अपना विरोध दर्ज कराया था और इसके बॉयकॉट करने की मुहिम भी चलाई थी। जिसको देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई थी।  दर्शकों के एक्साइटेडमेंट को देखते हुए पूरे भारत में फिल्म के 300 से अधिक शो बढ़ा दिए गए हैं। यह बात वाकई में हैरान कर देने वाली है। जिसके बाद अब यह अब तक की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म रिलीज बन गई है। 

Rakhi Sawant: मां की बीमारी के बीच राखी ने रोते-रोते कहा मैं मर गई तो…, देखिए वीडियो

दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगू वर्जन में स्क्रीन की कुल संख्या 8000 स्क्रीन है। घरेलू – 5,500 स्क्रीन, अंतर्राष्ट्रीय – 2,500 स्क्रीन। बता दें इस फिल्म में दीपिका पादुकोण स्पेशल एजेंट का किरदार निभा रही हैं जो शाहरुख खान के साथ मिलकर देश की रक्षा कर रही हैं। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।  

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *