‘Pathaan’ रिलीज होने से पहले, सलमान खान संग दिखे शाहरुख खान, दोनों सुपरस्टार को साथ फैंस कर रहे रिएक्ट

मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा से जैसे दिग्गज और प्रतिभाशाली कलाकार हैं. फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज बना हुआ है. फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और इसके लिए क्रेजी हो रखे हैं. इस क्रेज को सलमान खान के कैमियो ने दोगुना किया हुआ है. मेकर्स ने दावा किया है कि फिल्म में सलमान का कैमियो है. सलमान और शाहरुख को एक साथ बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

पठान की रिलीज से पहले, एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखा जा सकता है. दोनों स्टार्स कहां मिले और किसी इवेंट पर मिले, इसका खुलासा किए बिना, मिजान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में दोनों सुपरस्टार मुस्कुराते हुए पोज देते हुए दिख रहे हैं.

इस तस्वीर में, सलमान खान को ब्लू शर्ट और आलिव ग्रीन सूट में देखा जा सकता है. जबकि शाहरुख खान ने काले रंग का कुर्ता-पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख और सलमान के बीच में खड़े मीजान जाफरी भी ब्लैक कुर्ते-पयजामे में हैं. मीजान ने इस सुपरस्टार की इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”पठान इन थिएटर्स टुमॉरो. यानी पठान कल से सिनेमाघरों में दिखेगी.”

सलमान खान, मीजान जाफरी और शाहरुख खान.(फोटो साभारः Instagram @meezaanj)

बता दे, ‘पठान’ यशराज फिल्म्स की एक बड़े बजट की फिल्म है. यह फिल्म 250 करोड़ रुपए में बनी है. कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. जबकि दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए 15 करोड़ और जॉन अब्राहम को 20 करोड़ रुपए फीस मिली है. वहीं, सलमान खान का कैमियो है. मेकर्स सलमान को एक बड़ी रकम ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया.

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स बनाने की तैयारी कर रहा है, जिसके क्रम में ‘पठान’ और ‘टाइगर’ दोनों साथ में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए दिखेंगे. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है

Tags: Pathan film, Salman khan, Shah rukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *