OMG! ₹11 लाख की कार रिपेयरिंग का बिल ₹22 लाख, वाहन मालिक के उड़े होश

हाइलाइट्स

11 लाख रुपये की कार और 22 लाख रुपये का रिपेयरिंग बिल
कार सर्विस सेंटर के रवैये से वाहन मालिक पड़े हैरत में
शख्‍स ने सोशल मीडिया पर बिल की कॉपी शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्‍ली. आप खबरों में अक्‍सर पढ़ते होंगे कि अमुक व्‍यक्ति का बिजली बिल लाखों रुपये में आया है. लेकिन क्‍या आपने कभी सुना है कि कार रिपेयरिंग का बिल उसकी कीमत से 2 गुना तक आया है? जी हां! ऐसा बेंगलुरु के एक शख्‍स के साथ हुआ है. उन्‍होंने सोशल मीडिया में खुद इसके बारे में जानकारी दी है. दरअसल, वह 11 लाख रुपये की कीमत वाली कार को रिपेयर के लिए रिपेयरिंग सेंटर भेजा था. रिपेयरिंग सेंटर ने उन्‍हें 22 लाख रुपये का बिल थमा दिया. इससे उनके होश उड़ गए. वह समझ नहीं पा रहे थे कि रिपेयरिंग का बिल चुकाया जाए या फिर कार को रिपेयरिंग सेंटर में ही छोड़ दिया जाए.

जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु निवासी अनिरुद्ध गणेश एमेजॉन में प्रोजेक्‍ट मैनेजर के तौर पर कार्यरत हैं. गत दिनों शहर में मूसलाधार बारिश के कारण जलजमाव होने के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. इसमें व्‍यापक पैमाने पर वाहनों को भी नुकसान हुआ था. गणेश की फॉक्‍सवैगन हैचबैक पोलो कार को भी पानी में रहने के कारण नुकसान पहुंचा था. उन्‍होंने कार को व्‍हाइटफील्‍ड इलाके में स्थित फॉक्‍सवैगन एप्‍पल ऑटो में रिपेयरिंग के लिए भेजा था. पोलो कार की कीमत तकरीबन 11 लाख रुपये है, लेकिन रिपेयरिंग सेंटर से 22 लाख रुपये का बिल भेज दिया. इससे अन‍िरुद्ध गणेश के होश उड़ गए.

मर्सिडीज की नई EV की लॉन्चिंग पर नितिन गडकरी बोले- मैं मिडिल क्लास से हूं, नहीं खरीद सकता आपकी कार 

कार मालिक की पीड़ा
अनिरुद्ध गणेश ने बताया कि उनकी कार पानी में पूरी तरह से डूब गई थी. इसके बाद उन्‍हें अपनी कार को रिपेयरिंग के लिए व्‍हाइटफील्‍ड एरिया में स्थित फॉक्‍सवैगन एप्‍पल ऑटो सेंटर भेजना पड़ा था. उन्‍होंने बताया कि तकरीबन 20 दिन बाद सर्विस सेंटर ने उन्‍हें 22 लाख रुपये का बिल थमा दिया. इस बाबत उन्‍होंने बीमा कंपनी से भी संपर्क साधा. हैरत की बात तो यह है कि सर्विस सेंटर ने डैमेज कार के लिए दस्‍तावेज तैयार करने के एवज में उनसे 44,840 रुपये की मांग कर डाली.

बेंगलुरु निवासी अनिरुद्ध गणेश को ₹22 का रिपेयरिंग बिल थमाया गया.

ऐसे सुलझा मामला
अनिरुद्ध गणेश ने फॉक्‍सवैगन मैनेजमेंट को दोबारा से ई-मेल भेजकर उन्‍हें अपनी समस्‍या से अवगत कराया. इसके बाद कंपनी ने इस मामले को 5 हजार रुपये में सेटल किया. इस दौरान कार मालिक अनिरुद्ध गणेश पशोपेश में पड़े रहे. बता दें कि बेंगलुरु में मूसलाधार बारिश होने के चलते बाढ़ जैसी स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई थी. इससे बड़ी संख्‍या में वाहन पानी में डूब गए थे. इससे काफी नुकसन हुआ.

Tags: Karnataka News, National News, Trending news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *