Noida के सेक्टर 3 में स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 14 दमकल की गाड़ियां मौके पर। Massive fire broke out in a plastic factory located in Sector 3 of Noida, 14 fire tenders on the spot


Fire In Noida Factory

Highlights

  • नोएडा के सेक्टर 3 स्थित एक फैक्ट्री में लगी आग
  • आग बुझाने के लिए फायर ब्रीगेड की 14 गाड़ियां मौके पर मौजूद
  • फैक्ट्री में प्लास्टिक का सामान ज्यादा होने की वजह आग फैली

Noida के सेक्टर 3 स्थित एक बहुमंजिला फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए फायर ब्रीगेड की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग लगने से धुएं का काफी बड़ा गुबार दूर से ही देखा जा सकता है। फैक्ट्री में प्लास्टिक का सामान ज्यादा होने की वजह से आग ने उग्र रूप धारण कर लिया। आग लगने से फैक्ट्री और आसपास अफरातफरी का माहौल है। फैक्ट्री में प्लास्टिक ट्रे, थाली, पैकेजिंग के सामान बनते थे। साथ ही गाड़ियों की बैरिंग, प्लास्टिक टूल्स, बनते थे। फायर विभाग के अनुसार, अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू की। आग किस वजह से लगी अभी इन कारणों का पता नहीं चला है। आग बुझाने के बाद उसकी जांच की जाएगी। 

आसमान में धुएं का गुबार, पुलिस मौके पर

सूचना पाकर थाना फेज एक प्रभारी भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं। अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। आग की लपटें काफी तेज हैं। आग लगने से आसमान में धुएं का गुबार फैल गया। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

फायर ब्रीगेड की 14 गाड़ियां मौके पर मौजूद

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 3 के C 14 में बनी एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर विभाग को 3:24 पर मिली जिसके बाद फायर विभाग की तरफ से 14 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने का काम युद्ध स्तर पर जारी हो गया। फायर विभाग में एतिहाद के तौर पर आसपास की कंपनियों को खाली करा दिया है और राहत बचाव का काम किया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *