Nawazuddin Siddiqui Mother Files FIR against The Actor Wife Aaliya Siddiqui know what is the Matter / नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ, एक्टर की मां ने कराई FIR, जानिए क्या है विवा

Image Source : FILE PHOTO
Nawazuddin Siddiqui

नई दिल्ली: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच बीते कुछ सालों से रिश्ते ठीक नहीं चल रहे। आलिया और नवाज के बीच कई बार विवादों की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

महरूनिसा की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत आलिया के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। नवाज की मां और पत्नी के बीच संपत्ति विवाद भी चल रहा है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने खिलाफ शिकायत की एक कॉपी पोस्ट की और लिखा, “चौंकाने वाली बात है.. मेरे पति के खिलाफ मेरी वास्तविक आपराधिक शिकायतें पुलिस द्वारा अनसुनी कर दी जाती हैं। हालांकि, मैं अपने पति के घर में प्रवेश करती हूं और मेरे खिलाफ तुरंत एक आपराधिक शिकायत / प्राथमिकी दर्ज की जाती है।” कुछ घंटों के भीतर। क्या मुझे कभी इस तरह से न्याय मिलेगा।”

आलिया ने पहले अभिनेता पर बेवफाई का आरोप लगाया था। पिंकविला के साथ 2020 के एक इंटरव्यू में, उन्होंने आरोप लगाया था कि जब वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थी, तब नवाज महिलाओं के साथ संबंध रखते थे। उन्होंने कहा था, “मुझे यह बहुत स्पष्ट रूप से याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, वह पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में था। हम शादी से पहले और शादी के बाद भी काफी लड़ते थे। जब मैं गर्भवती थी, तो मुझे चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करनी पड़ती थी। मेरे डॉक्टर मुझे बताते थे कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेली आई हूं। मेरा लेबर पेन शुरू हो गया और नवाज और उनके माता-पिता वहां थे। लेकिन जब मैं दर्द में थी तो मेरे पति मेरे साथ नहीं हैं। वह अपनी प्रेमिका से कॉल पर बात कर रहा था। मुझे सब कुछ पता था क्योंकि फोन बिलों का आइटम स्टेटमेंट हुआ करता था।” 

आलिया और नवाज ने 2010 में शादी की और उनके दो बच्चे हैं। आलिया ने 6 मई, 2020 को तलाक के लिए अर्जी दी लेकिन बाद में 2021 में उसने उसे तलाक देने के अपने फैसले को बदल दिया।

Tu Jhoothi Main Makkar Trailer: रणबीर कपूर और श्रद्धा की जोड़ी ने किया कमाल, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोटपोट

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने अपने फैसले के बारे में कहा था, “मैं COVID के समय नवाज़ ने न केवल बच्चों की देखभाल की, बल्कि मेरी भी। यह उसके बारे में मैंने जो कहा उसके बावजूद था। उसने हमारे मतभेदों को अलग रखा और देखा मेरे बाद। जब भी मैं तनाव में रही हूं, उन्होंने हमेशा मेरी मदद की है। यह महामारी एक आंख खोलने वाली थी। मुझे एहसास हुआ कि आपके बच्चों की भलाई और अच्छे स्वास्थ्य के लिए सबसे ज्यादा क्या मायने रखता है। हमारे बच्चों को हमारी जरूरत है, और अगर उनके खुशी हमारे एक साथ रहने में है, हम अपनी असहमति को एक तरफ रख सकते हैं। मैंने जो कानूनी नोटिस दायर किया था, उसे मैंने वापस ले लिया है। मैं अब तलाक नहीं चाहती, और मैं इस शादी को एक मौका देना चाहती हूं।”

Pathaan के दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, सलमान खान के फैंस के लिए है स्पेशल गिफ्ट

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *