mukesh ambani son anant ambani engagement with Radhika known who is Radhika Merchant live मुकेश अंबानी के घर में शुरू हुआ जश्न, छोटे बेटे अनंत की राधिका संग हुई सगाई, जानें कौन हैं राधिका मर्चेंट

Image Source : VIRAL BHAYANI
Anant Ambani engagement with Radhika Merchant

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। कपल जल्द ही एक ग्रैंड सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधेंगे। अंबानी और मर्चेंट फैमिली में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुका हैं। बता दे की, सगाई का कार्यक्रम मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर पर संपन्न हुआ। गौरतलब है कि राजस्थान के नाथद्वारा की श्रीनाथ जी मंदिर में बीते 29 दिसंबर 2022 को अनंत और राधिका की रोका सेरेमनी हुई थी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई राधिका मर्चेट से हो गई है। अनंत और राधिका की सगाई का समारोह मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुआ। इस अवसर पर मुकेश अंबानी परिवार एक साथ नजर आया। अनंत और राधिका की सगाई के मौके पर एंटीलिया को सजाया गया है। अनंत और राधिका की सगाई पुरानी परंपरा गोल धना और चुनरी रस्म (Gol dhana and Chunari) से हुई। 

कौन हैं राधिका मर्चेंट ?


अंबानी फैमिली में छोटी बहू बनकर एंट्री लेने जा रहीं राधिका, बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका मर्चेंट के पिता एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं और उनकी गिनती भारत की अमीर शख्सियतों में होती है। राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई में की है, इसके बाद वे हायर स्टडी के लिए न्यूयॉर्क चली गई थीं। वहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की है। ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद 2017 में उन्होंने इसप्रावा टीम को एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर जॉइन किया। उन्हें क्लासिकल डांसिंग के अलावा रीडिंग, ट्रैकिंग और स्वीमिंग करना पसंद है। अपने पिता के एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में भी राधिका डायरेक्टर हैं।

ये भी पढ़ें-

Nirmal Mukherjee: नहीं रहे मशहूर संगीतकार निर्मल मुखर्जी, जूझ रहे थे इस बीमारी से

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में हुई महाभारत, इस कंटेस्टेंट्स ने डाला आग में घी

राजकुमार राव ने नोरा से कहा ‘अच्छा सिला दिया’, वीडियो देख फैंस ने कहा प्यार का किया कचरा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *