Mission Majnu Twitter review Sidharth Malhotra Rashmika Mandanna acting wins fans heart Mission Majnu Twitter Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग ने किया इंप्रेस, लेकिन कहानी में नहीं दिखा दम

Image Source : MISSION MAJNU TWITTER REVIEW
Mission Majnu Twitter review

Mission Majnu Twitter Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना अभिनीत शांतनु बागची की फिल्म ‘मिशन मजनू’ शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। जासूसी थ्रिलर में 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध से पहले और उसके दौरान भारत द्वारा किए गए एक अंडरकवर ऑपरेशन की कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म में, अमनदीप सिंह नाम का एक रॉ फील्ड एजेंट परमाणु हथियार विकसित करने में पाकिस्तान की भागीदारी की जांच करने के लिए एक अंडरकवर ऑपरेशन पर पाकिस्तान की यात्रा करता है। जैसे ही फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई प्रशंसकों ने फिल्म की तारीफ करते हुए माइक्रोब्लॉगिंग साइट को जाम कर दिया।

सिद्धार्थ की एक्टिंग ने किया इंप्रेस-


सिद्धार्थ और रश्मिका के अलावा शारिब हाशमी, कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी और जाकिर हुसैन भी अहम किरदारों में हैं। ट्विटर रिएक्शन की बात करें तो लोग सिद्धार्थ के काम से तो इंप्रेस नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म को बोरिंग बता रहे हैं।

ट्विटर रिएक्शन-

ट्विटर पर लोग फिल्म की सराहना कर रहे हैं और इसकी तुलना शेरशाह से कर रहे हैं, क्योंकि दोनों फिल्में एक ही शैली की हैं। एक यूजर ने लिखा, “उफ्फ!! एक बार फिर सिद्धार्थ पर गर्व है @SidMalhotra…आपने जिस तरह से परफॉर्म किया है वह एक्शन आप ही कर सकते हैं…सिर्फ आप..सिर्फ आप।”

Mission Majnu Twitter Review

Image Source : MISSION MAJNU TWITTER REVIEW

Mission Majnu Twitter Review

एक अन्य यूजर ने कहा, शेरशाह के बाद मिशन मजनू सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक और शानदार देश भक्ति वाली है। सिद्धार्थ की एक्टिंग, एक्शन और डायलॉग कमाल के है। फिल्म को पांच में से चार रेटिंग।

फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, अभी-अभी मिशन मजनू देखी मैंने। ज्यादातर फिल्मों से अलग ये हमे दिखाता है कि देशभक्त कहलाने के लिए छाती पीटने की जरुरत नहीं है। क्लाइमेक्स वाला हिस्सा पसंद आया, आंसू ला सकता है। सिद्धार्थ की कमाल की एक्टिंग दिल जीत लेती है। बाती स्टार्स भी अच्छे हैं। इसे थिएटर्स में रिलीज किया जाना चाहिए था।

कहानी-

फिल्म ‘मिशन मजनू’ की कहानी की बात करें तो यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है और मूवी में सिद्धार्थ एक एजेंट के किरदार में हैं। फिल्म का डायरेक्शन शांतनु बागची ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन की कमान रॉनी स्क्रूवाला, अमर भूटाला और गरिमा मेहता ने संभाली है। ‘मिशन मजनू’ को लेकर पहले जानकारी सामने आई थी कि फिल्म इस साल 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिर डेट को आगे बढ़ाकर 12 जून कर दिया। वहीं, अब ‘मिशन मजनू’ के मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया है।  

ये भी पढ़ें-

Upcoming Twist: सई और पत्रलेखा के बीच फिर होगी इस बात पर अनबन, अनुज के वन नाइट स्टैंड ने मचाया हंगामा!

ये रिश्ता क्या कहलाता है: फूट-फूटकर रोते नजर आएगा अभिमन्यु, सवालों के जाल में फसेगी अक्षरा

Pathaan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही बना डाला जबरदस्त रिकॉर्ड

 

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *