Mirzapur:बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटा कंटेनर, चालक की मौके पर ही मौत – Container Overturned Due To Save Bike Rider In Mirzapur Driver Died On The Spot

सांकेतिक फोटो

विस्तार

रीवां-मिर्जापुर एनएच पर भैंसोड़ बलाय पहाड़ गांव के पास रविवार दोपहर बाइक को बचाने के चक्कर में कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में कंटेनर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार भी घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर को सड़क से हटवाया और आवागमन बहाल कराया।  

कानपुर देहात जिले के जैसलपुर महाददेवा निवासी कंटेनर चालक नरेश कुमार पांडेय (47) वाराणसी से चावल लादकर अहमदाबाद जा रहा था। सोनभद्र जिले के करमा थाना क्षेत्र के खैरपुर खैराही गांव निवासी बाइक सवार राजेश कुमार सिंह (40) पुत्र प्यारे लाल सिंह भी हनुमना की ओर जा रहा था।

रीवां- मिर्जापुर एनएच पर भैंसोड़ बलाय पहाड़ गांव के सामने एक धर्मकांटा के पास कंटेनर आगे जा रहे बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल कंटेनर चालक नरेश कुमार पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चालक राजेश कुमार सिंह घायल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *