Mirzapur:अपहरण के बाद हत्या कर फेंका गया साड़ी व्यवसायी का शव मिर्जापुर में मिला, मौके पर चुनार पुलिस फोर्स – Dead Body Of Saree Businessman Who Was Murdered And Thrown After Kidnapping Found In Mirzapur

अपहरण के बाद हत्या कर फेंके गए साड़ी व्यवसायी का शव मिर्जापुर में मिला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वाराणसी से अपहरण के बाद हत्या कर फेंका गया साड़ी व्यवसायी का शव अदलपुर पम्प कैनाल में मिला है। चुनार के अदलपुरा पंप कैनाल में फंसा शव मिलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना चुनार पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे चुनार कोतवाल ने फंसे शव को बाहर निकाला तो पता चला वाराणसी से अपहरण के बाद हत्या कर फेंका गया साड़ी व्यवसायी का शव है। 

वाराणसी के भेलूपुर निवासी साड़ी कारोबारी महमूद आलम 14 जनवरी को तीन बजे घर से निकले, पर देर रात क घर नहीं लौटे। अपहरण की आशंका तें कारोबारी पुत्र फैजान ने भेलूपुर थाने में तहरीर दी। जिसके बाद भेलूपुर पुलिस व्यापारी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने व्यापारी के अपहरण व हत्या का खुलासा किया। इसमें महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने गला कसकर हत्या करने के बाद शव को चुनार गंगा नदी में फेंका था। जिसके वाद वाराणसी पुलिस हर दिन आकर चुनार  शव की तलाश कर रही थी। 

शनिवार की सुबह चुनार के अदलपुरा पंप कैनाल में शव फंसा मिला।  ग्रामीणों ने इसकी सूचना चुनार पुलिस को दी। मौके पर सीओ चुनार,  कोतवाल चुनार पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और पंप कैनाल में फंसे शव को बाहर निकाला। व्यवसायी का पोस्टमार्टम मिर्जापुर में ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *