Manish Paul came to meet Smriti Irani took a selfie and wrote this special thing on social media | स्मृति ईरानी से मिलने पहुंचे मनीष पॉल, सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर लिखी ये खास बात!

Image Source : INSTAGRAM
Manish Paul, Smriti Irani

नई दिल्ली: एक्टर और लोगों के पसंदीदा होस्ट मनीष पॉल के लिए ये मौका बेहद खास है, क्योंकि हाल ही में उनकी मुलाकात केंद्रीय महिला और बाल विकास अल्पसंख्यक मंत्री स्मृति ईरानी से हुई है। वह अभिनेत्री से राजनीति में सशक्त भूमिका निभाने तक पहुंची पोलिटिकल लीडर स्मृति ईरानी के साथ एक खास अंदाज में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। 

जी हां, हाल ही में मनीष पॉल, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से मिलने उनके आवास दिल्ली पहुंचे। जिसकी तस्वीर मनीष ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की हुई है। तस्वीरों में मनीष पॉल और स्मृति ईरानी के बीच की सहजता साफ झलक रही हैं। मनीष ने अपने कैप्शन में लिखा “जब एक अभिनेता एक ऐसे नेता से मिला जो कभी अभिनेता था!@smritiiraniofficial मैम मेरे लिए समय निकालने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद… आपको देखकर हमेशा खुशी होती है और आपने हमेशा मुझे जिस गर्मजोशी के साथ अपनापन दिखाया उसके लिए धन्यवाद बहुत सम्मान!” आपको बता दें कि पिछले साल भी  कोरोना काल के दौरान मनीष पॉल,स्मृति ईरानी से मिले थे।

Pathaan movie review: शाहरुख खान ने किया दमदार कमबैक, देखने से पहले जानिए कैसी है फिल्म

हाल ही फ़िल्म ‘जुग जग जियो’ से मनीष अपने अभिनय के बेहतरीन पारी का प्रदर्शन कर चुके हैं और अब वो पूरी तरह से अपनी डिजिटल पारी खेलने के लिए तैयार हैं जहां पर मनीष एक अलग रूप-रंग में नजर आएंगे। वैसे मनीष अपने काम और एक खास अंदाज की वजह से भी चर्चा में रहते हैं और इन दिनों मनीष अपने पोड कास्ट के जरिये लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। पॉडकास्ट में मनीष अनछुए,अनसुलझे और दिलचस्प विषयों पर बात करते हैं, भारती सिंह से लेकर, शरद केलकर, अनु मलिक, कृष्णा अभिषेक और गोविंदा सभी मनीष पॉल के पॉडकास्ट का हिस्सा बन चुके हैं।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेंड करते ही वायरल हुए लोगों के मजेदार ट्वीट, जानिए salman के फैंस का रिएक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *