Lucknow:खाना खाने के बाद टहल रही छात्रा गिरकर बेहोश, अस्पताल में मृत घोषित किया गया – Girl Died In School In Bakshi Ka Talab In Lucknow.

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

बख्शी का तालाब (बीकेटी) के साढ़ामऊ स्थित एसआर स्कूल के हॉस्टल में शुक्रवार रात 13 वर्षीय छात्रा संदिग्ध हालत में गिर पड़ी। आननफानन वार्डन ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

प्रभारी निरीक्षक बीकेटी ब्रजेश चंद्र तिवारी के मुताबिक, प्रिया राठौर (13) मूलरूप से जालौन की रहने वाली थी। यहां एसआर कॉलेज में आठवीं क्लास की छात्रा थी। वह स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ती थी। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, छात्रा ने रोजाना की तरह सभी के साथ खाना खाया। इसके बाद ग्राउंड में टहल रही थी। इस दौरान अचानक गिरकर बेहोश हो गई।

हॉस्टल की वार्डन साधना सिंह छात्रा को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले गईं, जहां ड्यूटी में तैनात डॉक्टर ने स्टूडेंट की जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया। शव को मॉर्च्यूरी में रखवा दिया गया है। घटना को लेकर स्कूल प्रबंधन ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। छात्रा के परिवार की तरफ से अभी कोई मौके पर नहीं पहुंचा है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *