KL Rahul-Athiya Shetty Sangeet Inside Video: Suniel Shetty hosts the big bash with love | KL Rahul-Athiya Shetty Sangeet: सुनील शेट्टी ने भव्य अंदाज में होस्ट की बेटी की संगीत सेरेमनी, देखिए ये खास वी

Image Source : INSTAGRAM
KL Rahul-Athiya Shetty

KL Rahul-Athiya Shetty Sangeet Inside Video: सुनील शेट्टी ने केएल राहुल और अथिया के प्री-वेडिंग जश्न के लिए देश की मशहूर सेलेब्स की मेजबानी की। रविवार की रात संगीत समारोह के लिए कई मशहूर हस्तियां ने शिरकत की। इस मौके पर वेन्यू टिमटिमाती सुनहरी रोशनी के साथ किसी स्वर्ग सा नजर आया। साथ ही, ‘बेशरम रंग’ जैसे कई अन्य सॉन्ग को दूर से ही सुना गया। इतना ही नहीं, बल्कि कई शेफ भी इस दावत की तैयारी में व्यस्त दिखे। साथ ही, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील की पत्नी माना शेट्टी और अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी।

सुनील शेट्टी का खंडाला घर में यह जश्न मनाया गया। जहां कई मेहमानों को चमचमाते आउटफिट में नाचते हुए और लवबर्ड्स के साथ जश्न मनाते हुए देखा गया था। अब इस संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल के प्री-वेडिंग समारोह के अंदर की तस्वीरों और वीडियो पर एक नजर डालें:

सुनील शेट्टी ने किया वादा 

न तो क्रिकेटर केएल राहुल और न ही अथिया शेट्टी ने आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की खबरों की घोषणा की। हालांकि, रविवार दोपहर सुनील शेट्टी ने अपने फार्महाउस के बाहर खड़े पैपराजी से बातचीत की और उनसे एक वादा किया। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों – अथिया और राहुल को पूरे परिवार के साथ आधिकारिक तस्वीरों के लिए पैपराजी के सामने लाएंगे। उन्होंने कहा, “मैं कल लेके आता हूं बच्चों को।” इसके बाद अभिनेता ने कहा, “आपने जो प्यार दिखाया उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” यह परिवार की ओर से शादी की पहली आधिकारिक पुष्टि थी। शादी खंडाला के शेट्टी फार्महाउस में होने का अनुमान है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक इंटीमेट अफेयर होगा।

सारा अली खान सफेद साड़ी और बिंदी वाले नॉन ग्लैमरस अवतार में, फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का फर्स्ट-लुक है धांसू; Watch Video

केएल राहुल और अथिया पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और अभिनेत्री को टीम इंडिया के कुछ दौरों पर क्रिकेटर के साथ भी देखा गया था। अथिया बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। लवबर्ड्स ने पिछले साल अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था क्योंकि भारतीय क्रिकेटर ने अथिया और खुद की एक प्यारी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपने जन्मदिन पर अपनी प्रेमिका को बधाई दी थी। 

‘पठान’ रिलीज से पहले शाहरुख को विश करने ‘मन्नत’ पहुंचे हजारों फैंस, स्टार ने दिया ये सरप्राइज

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *