KL Rahul को दामाद नहीं बेटा मानते हैं सुनील शेट्टी, शेयर किया पोस्ट, Athiya shetty ने किया रिएक्ट


Sunil Shetty

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल के साथ 23 जनवरी को शादी की। कपल ने कृष्ण भजन अच्युतम केशवम कृष्ण दामोदरम के साथ सात फेरे लिए। दोनों की शादी वाली फोटो सामने आते ही वायरल होनी शुरू हो गई थी। इन तस्वीरों में कपल बहुत ही सुंदर लग रहे थे। हाल ही में सुनील शेट्टी ने कुछ पोस्ट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

Pathaan Box Office Collection Day 1 Prediction: शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पहले ही दिन हिला डाला बॉक्स ऑफिस, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस!

सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर नवविवाहित जोड़े की एक तस्वीर शेयर की और साथ ही एक नोट शेयर किया, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पकड़ने के लिए एक हाथ और विश्वास करने का एक कारण क्योंकि कभी-कभी सही जगह एक व्यक्ति होता है और प्यार और विश्वास, बधाई हो और आशीर्वाद मेरे बच्चे अथिया शेट्टी और केएल राहुल।” इस पोस्ट में अथिया ने कमेंट किया “लव यू, रेड हार्ट इमोजी के साथ।” सोनू सूद ने कहा “बधाई हो अन्ना।” शादी में परिवार के सभी लोग मौजूद थे साथ ही अजय देवगन और ईशांत शर्मा,वरुण एरोन सहित कई बड़ी हस्तियां भी शादी में शामिल हुए थे। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन के साथ कृष्णा श्रॉफ और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर और डायना पेंटी मौजूद थे। शादी के बाद सुनील शेट्टी ने कहा था कि जिस तरह अहान मेरा बेटा है उसी तरह केएल राहुल भी मेरा बेटा जैसा ही है। इसमें ससुर-दमाद जैसा कुछ नही है। क्योंकि मैं पिता का रोल बेहद अच्छे तरीके से निभाता आया हूं। अब इनकी शादी हो गई है तो मैं ऑफिशियली ससुर बन गया हूं।

 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेंड करते ही वायरल हुए लोगों के मजेदार ट्वीट, जानिए salman के फैंस का रिएक्शन

अथिया और के.एल. राहुल पहली बार एक कॉमन दोस्त के माध्यम से मिले और साथ हो गए, इसी बीच दोनों ने अपने रिश्ते को निजी रखा। प्रशंसकों को आखिरकार उनके रोमांस का एहसास तब हुआ जब डिजाइनर विक्रम फडनीस ने सोशल मीडिया पर अथिया को इस बारे में चिढ़ाया था। कई बार अथिया को केएल राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में भी स्पॉट किया गया था। अथिया 2015 में फिल्म ‘हीरो’ में पहली बार नजर आईं थी। उनको फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में भी देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *