Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser Release: इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए ‘भाईजान’, लंबे बालों में सलमान को देख फैंस हुए क्रेजी

Image Source : TWITTER
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

जब से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म के टीजर के रिलीज की घोषणा की गई थी, तब से मेगास्टार सलमान खान के फैंस टीजर लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर हर तरफ टीजर को लेकर बाते शुरू हो गई थी, फैंस सलमान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में ‘भाईजान’ की एक झलक पाने के लिए उतावले होने लगे थे, लेकिन अब फाइनली फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि निर्माताओं ने फैंस के लिए टीजर लॉन्च कर दिया है और अब यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अवेलेबल है।

Anupamaa: अनुपमा की ‘सौतन’ बनी ‘गंगूबाई’, तस्वीरें देखकर फैंस बोले- आप Alia Bhatt से भी ज्यादा सुंदर हो

वैसे मेरा कोई नाम नहीं

ये टीजर में सलमान खान के स्वैग को दर्शाता है जो हमेशा उनके फैंस देखना चाहते हैं। टीजर की शुरुआत सलमान द्वारा “सही का होगा सही, गलत का होगा गलत” के साथ होती है, जिसमें सलमान का स्वैग देखा जा सकता है, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। इस टीजर में “वैसे मेरा कोई नाम नहीं, पर मैं भाईजान के नाम से जाना जाता हूं” जैसी लाइन्स और कुछ ऐसे पल और डायलॉग्स हैं जो निश्चित रूप से आने वाले दिनों में आम भाषा का एक प्रमुख हिस्सा बन जाएंगे। ये टीजर ‘किसी का भाई किसी की जान’ की दुनिया की एक झलक देता है और दर्शाता है कि हमें फिल्म से क्या उम्मीद करनी चाहिए। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की GUN से होगी सई की मौत? पत्रलेखा को सुनने पड़ेगा मां न बन पाने का ताना

ब्रिंग इट ऑन

सलमान खान की फिल्में हमेशा एक मेगा फेस्टिवल होती हैं और ईद के खास मौके पर फिल्म का आना, दर्शकों को लिए सोने पर सुहागा जैसी बात हो जाती है क्योंकि फिल्म में सबके लिए कुछ न कुछ मौजूद होता है जो इसे एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर भी बनाता है। तो, इस ईद पर पूरे परिवार के मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों की ओर रुख करें। जैसा कि टीजर के अंत में कहा गया है, ‘ब्रिंग इट ऑन’। सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

 

 

Latest Bollywood News



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *